माधुरी दीक्षित ने सरोज खान के निधन पर जताया शोक, पोस्ट शेयर कर बोलीं- मैं टूट चुकी हूं...

सरोज खान (Saroj Khan) को लेकर हाल ही में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने पोस्ट शेयर की है, साथ ही उन्होंने मास्टर जी के निधन पर शोक भी जताया है. माधुरी दीक्षित ने अपनी पोस्ट में लिखा कि मैं टूट चुकी हूं.

माधुरी दीक्षित ने सरोज खान के निधन पर जताया शोक, पोस्ट शेयर कर बोलीं- मैं टूट चुकी हूं...

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने शेयर की सरोज खान (Saroj Khan) के लिए पोस्ट

खास बातें

  • माधुरी दीक्षित ने जताया सरोज खान के निधन पर शोक
  • एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर कहा कि मैं टूट चुकी हूं
  • माधुरी दीक्षित की पोस्ट हुई वायरल
नई दिल्‍ली:

मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान (Saroj Khan) ने 71 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. कार्डियक अरेस्ट के कारण सरोज खान का मुंबई में रात करीब 1.52 बजे निधन हो गया. उनके निधन से फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकारों को भी झटका लगा है. सरोज खान को लेकर हाल ही में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने पोस्ट शेयर की है, साथ ही उन्होंने मास्टर जी के निधन पर शोक भी जताया है. माधुरी दीक्षित ने अपनी पोस्ट में लिखा कि मैं टूट चुकी हूं. अपनी पोस्ट में माधुरी दीक्षित ने बताया कि वह उनके सफर की शुरुआत से ही उनकी साथी रही हैं. 


माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने सरोज खान (Saroj Khan) को याद करते हुए अपनी पोस्ट में लिखा, "मैं टूट चुकी हूं और आज शब्दों की भी कमी है. सरोज जी शुरू से ही मेरी यात्रा का हिस्सा रही हैं. उन्होंने मुझे बहुत कुछ सिखाया, न केवल डांस बल्कि उससे भी कहीं ज्यादा. इस बड़ी व्यक्तिगत क्षति को सोचकर मेरे दिमागों में उनसे जुड़ी यादें आ रही हैं. उनके परिवार को मेरी हार्दिक संवेदनाएं." बता दें कि सरोज खान ने माधुरी दीक्षित के धक धक करने लगा, डोला रे डोला, एक दो तीन, चने के खेत में, तबाह हो गए और कई गानों को कोरियोग्राफ किया था. एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान माधुरी दीक्षित ने उन्हें ट्रिब्यूट भी दिया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सरोज खान (Saroj Khan) के करियर की बात करें तो उन्होंने करीब 2000 से ज्यादा गानों में कोरियोग्राफी की है. अपने काम के लिए सरोज खान को 3 बार नेशनल अवॉर्ड से भी नवाजा चुका है. इसके साथ ही सरोज खान ने कई मशहूर गानों पर हमेशा याद रहने वाली कोरियोग्राफी की है, जिसमें 'डोला रे डोला', 'एक दो तीन', 'ये इश्क हाये', चने के खेत में, धक धक करने लगा, मेहंदी लगा के रखना और 'निंबुड़ा' शामिल है. सरोज खान ने आखिरी बार फिल्म कलंक के तबाह हो गए गाने को कोरियोग्राफ किया था, जिसमें माधुरी दीक्षित नजर आई थीं.