मुंबई से टकराने वाला है निसर्ग चक्रवात, Photo शेयर कर माधुरी दीक्षित ने दिखाई तूफान से पहले की शांति

मुंबई के तट से टकराने वाला है निसर्ग तूफान, माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने यूं किया रिएक्ट.

मुंबई से टकराने वाला है निसर्ग चक्रवात, Photo शेयर कर माधुरी दीक्षित ने दिखाई तूफान से पहले की शांति

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का फोटो हुआ वायरल

खास बातें

  • मुंबई से टकराने वाला है निसर्ग तूफान
  • माधुरी दीक्षित का आया रिएक्शन
  • एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर कही ये बात
नई दिल्ली:

कोरोना (Coronavirus) संकट के दौरान लगातार दुनिया पर मुसीबतों का पहाड़ टूट रहा है. देश में अम्फन तूफान के बाद अब निसर्ग तूफान का कहर बरसने वाला है. दरअसल, चक्रवाती तूफान निसर्ग  (Nisarga Cyclone) तेजी से महाराष्‍ट्र और गुजरात के तटों की ओर बढ़ रहा है. भारतीय मौसम विभाग के अनुसार, इस तूफान के असर से अगले 12 घंटों में 100 से 120 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से तेज हवाएं चलने और भारी बारिश के अलावा भूस्‍खलन भी हो सकता है. अब इस तूफान को लेकर माधुरी दीक्षित का रिएक्शन आया है. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

इस फोटो में माधुरी (Madhuri Dixit) प्रकृति की शांति को दिखा रही हैं. माधुरी दीक्षित ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "आज सुबह से यहां अजीब तरह की शांति है. शायद तूफान से पहले की शांति, जैसे कि महामारी पर्याप्त नहीं थी, मुंबई के रास्ते में एक चक्रवात है. उम्मीद है कि यह समुद्र से बाहर निकलेगा. किसी भी तरह से, मुंबईकर बहुत टफ हैं और हम सब इससे एक-साथ बाहर निकलेंगे." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, अरब सागर में बन रहे चक्रवाती तूफान निसर्ग के आशंकित प्रभाव को देखते हुए मुंबई को हाई अलर्ट पर रखा गया है. यह तूफान बुधवार को मुंबई और उसके आस-पास के तटीय इलाकों को प्रभावित कर सकता है. मौसम विभाग ने मंगलवार को कहा था कि तूफान निसर्ग जो गुजरात और महाराष्ट्र की ओर बढ़ रहा है, अगले 24 घंटों में भयंकर चक्रवाती तूफान में बदल जाएगा और 3 जून यानी आज मुंबई के आस-पास के तटीय इलाकों से टकराएगा.