दिलीप कुमार के जन्मदिन पर माधुरी दीक्षित ने शेयर की Photo, बोलीं- उस वक्त के लिए खुद को भाग्यशाली मानती हूं...

दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के जन्मदिन पर ही बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने भी उन्हें पुरानी फोटो साझा कर जन्मदिन की बधाई दी है.

दिलीप कुमार के जन्मदिन पर माधुरी दीक्षित ने शेयर की Photo, बोलीं- उस वक्त के लिए खुद को भाग्यशाली मानती हूं...

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने शेयर की दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के साथ पुरानी तस्वीर

खास बातें

  • दिलीप कुमार के 98वें जन्मदिन पर माधुरी दीक्षित ने शेयर की पुरानी फोटो
  • एक्ट्रेस ने कहा कि उस वक्त के लिए अपने आपको भाग्यशाली मानती हूं जब...
  • माधुरी दीक्षित की पोस्ट हुई सोशल मीडिया पर वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) का आज 98वां जन्मदिन है. दिलीप कुमार के जन्मदिन के इस खास मौके पर कई बॉलीवुड कलाकार और उनके फैंस उन्हें खूब सारी बधाइयां दे रहे हैं. दिलीप कुमार के जन्मदिन पर ही बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने भी उन्हें पुरानी फोटो साझा कर जन्मदिन की बधाई दी है. माधुरी दीक्षित ने पुरानी यादों को साझा करते हुए बॉलीवुड के ट्रेजेडी किंग के अच्छे स्वास्थ्य और लंबी जिंदगी की भी कामना की है. माधुरी दीक्षित द्वारा साझा की गई यह फोटो खूब वायरल हो रही है साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने अपनी और दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की पुरानी फोटो शेयर करते हुए लिखा, "दिलीप कुमार साब, आपको जन्मदिन की ढेर सारी बधाई. मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य और लंबी जिंदगी की कामना करती हूं. मैं उस वक्त को याद कर बहुत भाग्यशाली मानती हूं, जब हमने इज्जतदार और कानून अपना अपना फिल्म में एक साथ काम किया था. आपको मैं ढेर सारी शुभकामनाएं देती हूं. अपना ख्याल रखियेगा." माधुरी दीक्षित और दिलीप कुमार की यह फोटो फिल्म के किसी सीन से जुड़ी हुई है, जिसमें दोनों आपस में बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें की माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के अलावा अली फजल और कई बॉलीवुड कलाकारों ने दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को उनके जन्मदिन की बधाइयां दीं. दिलीप कुमार ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ज्वार भाटा से की थी. इसके बाद वह बॉम्बे टॉकीज, बाबुल, अंदाज, दीदार, दाग, नया दौर, कोहीनूर और कई फिल्मों में दिखाई दिए. फिल्म मुगल ए आजम की दिलीप कुमार की सबसे प्रसिद्ध फिल्म में से एक हैं. इस फिल्म में उन्होंने सलीम यानी जहांगीर का किरदार अदा किया था. बॉलीवुड के अलावा दिलीप कुमार ने राजनीति में भी हाथ आजमाया है.