माधुरी दीक्षित के बेटे ने बजाया तबला तो मम्मी ने यूं किया डांस, वायरल हो रहा है Video

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके बेटे तबला बजाते दिखाई दे रहे हैं तो वहीं एक्ट्रेस तबले की ताल पर डांस करती नजर आ रही हैं.

माधुरी दीक्षित के बेटे ने बजाया तबला तो मम्मी ने यूं किया डांस, वायरल हो रहा है Video

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

खास बातें

  • माधुरी दीक्षित के बेटे ने बजाया तबला तो एक्ट्रेस ने किया डांस
  • एक्ट्रेस ने कहा क्वारंटीन हमें वो चीज करने में मदद करता है जो...
  • माधुरी दीक्षित का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) इन दिनों सेल्फ आइसोलेशन में हैं, लेकिन वह क्वारंटीन में रहने के बाद भी लगातार सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में जहां माधुरी दीक्षित के बेटे तबला बजाते दिखाई दे रहे हैं तो वहीं एक्ट्रेस तबले की ताल पर डांस करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को कुछ ही देर पहले शेयर किया है, लेकिन वीडियो को अब तक सात लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं, बॉलीवुड कलाकारों के साथ-साथ एक्ट्रेस के फैंस भी उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. 

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, "क्वारंटीन हमें उन चीजों को करने में मदद कर रहा है, जिसे हम करना चाहते हैं. इसे अंत तक देखें और जानें कि मैं आखिरकार हमेशा करना क्या चाहती हूं." वीडियो में जहां माधुरी दीक्षित के बेटे तबला बजाते दिखाई दे रहे हैं तो वहीं एक्ट्रेस लगातार उसकी ताल पर थिरकती नजर आ रही हैं. पैरों में घुंघरू बांधकर माधुरी दीक्षित वीडियो में काफी अच्छे से डांस कर रही हैं. उनके इस वीडियो पर एक्ट्रेस मौनी रॉय ने भी कमेंट किया है. उन्होंने हार्ट शेप इमोजी के जरिए डांसिंग क्वीन के वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने इससे पहले भी एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें घर में रहकर ही एक्सरसाइज करती दिखाई दे रही थीं. वीडियो में नजर आ रहा है कि एक्ट्रेस ने अपने घर में ही जिम बना लिया है. बता दें कि वह क्वारंटीन में रहते हुए सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं. कभी अपनी फोटो तो कभी वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस लगातार फैंस से जुड़ी हुई हैं. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार एक्ट्रेस सोनी टीवी पर आने वाले डांस शो में नजर आई थीं.