Madhuri Dixit ने स्टेज पर जोरदार डांस से बांधा समां, फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी हुए दीवाने- देखें थ्रोबैक Video

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में उनके डांस एक्सप्रेशन देखने लायक है.

Madhuri Dixit ने स्टेज पर जोरदार डांस से बांधा समां, फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी हुए दीवाने- देखें थ्रोबैक Video

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की सबसे सफल एक्ट्रेस में से एक माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. साथ ही अपनी तस्वीरें और वीडियो को फैन्स के बीच शेयर कर रही हैं.  माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के थ्रोबैक डांस वीडियो भी इस दौरान इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहे हैं. माधुरी दीक्षित वैसे भी डांस के दौरान जबरदस्त एक्सप्रेशन के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने अपने डांस एक एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Dance) का एक डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है.

शिल्पा शेट्टी के किचन गार्डन में लगे ढेर सारे नींबू, Video शेयर कर बोलीं- शिकंजी बनाऊंगी...

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का यह डांस वीडियो आईफा अवॉर्ड समारोह का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सभी सेलेब्स अपनी फेवरेट एक्ट्रेस के डांस परफॉर्मेंस को देखने के लिए बेताब हैं. तभी माधुरी दीक्षित स्टेज पर आती हैं और अपने सुपरहिट सॉन्ग्स पर धमाकेदार अंदाज में डांस कर समां बांध देती हैं. माधुरी दीक्षित के बारे में कहा जाता है कि वो सभी प्रकार के डांसिंग फॉर्म में निपुण हैं. इस वीडियो में उन्होंने इसका सबूत भी दे दिया. 

Shona Shona Release: शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी ने फिर मचाया तहलका, यू-ट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है Video Song

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के इस वीडियो को यूट्यूब पर पोस्ट किया गया है. अभी तक इसे एक लाख 13 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुकी है. माधुरी दीक्षित के वर्कफ्रंट की बात करें तो बीते साल वो दो बॉलीवुड फिल्मों में नजर आई थीं, जिसमें कलंक और फिल्म टोटल धमाल शामिल है. दोनों ही फिल्मों में एक्ट्रेस के अंदाज को काफी पसंद किया गया था. इसके अलावा माधुरी दीक्षित ने डांस दीवाने शो को भी जज किया था. इन दिनों भी एक्ट्रेस घर पर रहकर अपने फैंस को डांस के लिए प्रेरित करती रहती हैं.