NDTV Khabar

माधुरी दीक्षित और जैकलीन फर्नांडिस के 'एक दो तीन' पर थम नहीं रहा विवाद, डायरेक्टर ने कही ये बात

'बागी 2' के निर्देशक अहमद खान का कहना है कि उनकी टीम ने जिस वक्त लोकप्रिय गीत 'एक दो तीन' का रीमेक बनाने का फैसला किया, वह उसी वक्त आलोचना झेलने के लिए तैयार हो गई थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
माधुरी दीक्षित और जैकलीन फर्नांडिस के 'एक दो तीन' पर थम नहीं रहा विवाद, डायरेक्टर ने कही ये बात

'एक दो तीन' सॉन्ग पर डांस करतीं माधुरी दीक्षित और जैकलीन फर्नांडिस

खास बातें

  1. 30 मार्च को रिलीज हो रही है 'बागी 2'
  2. टाइगर श्रॉफ हैं लीड रोल में
  3. दिशा पटानी भी हैं उनके साथ
नई दिल्ली: 'बागी 2' के निर्देशक अहमद खान का कहना है कि उनकी टीम ने जिस वक्त लोकप्रिय गीत 'एक दो तीन' का रीमेक बनाने का फैसला किया, वह उसी वक्त आलोचना झेलने के लिए तैयार हो गई थी. मूल गीत माधुरी दीक्षित पर फिल्म 'तेजाब' में फिल्माया गया था और नया संस्करण जैकलिन फर्नांडिस पर फिल्माया गया था. इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर यह चर्चा का विषय बन गया है. अहमद खुद कोरियोग्राफर हैं, उनसे पूछा गया कि वह इस वीडियो से खुश हैं, इस पर उन्होंने आईएएनएस से कहा, "पहली बात, मैंने गीत को कोरियोग्राफ नहीं किया. यह गणेश आचार्य ने बनाया है. मैं उनके काम में हस्तक्षेप नहीं करता." 

'लाडो रानी' ने की फरमाइश, बोली- डीजे वाले नूं बुलाओ मेरा गाना चलवाओ; Video हुआ वायरल



सपना चौधरी का फिर चला जादू, हरियाणा की छोरी का डांस वीडियो हुआ वायरल

'एक दो तीन' सॉन्ग का रीमेक बनाने की वजह के बारे में पूछे जाने पर अहमद ने कहा, "किसी भी गीत का रीमेक बनाने की वजह इस गीत को फिर याद करना है और नई पीढ़ी को इससे जोड़ना है. हमारे युवाओं का फिल्म की प्रमुख जोड़ी, टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के साथ मजबूत रिश्ता है. जब वे इस फिल्म में इस गाने को देखते हैं, तो वे एक पुराने गीत के बारे में जानते हैं, जिसे हमारी पीढ़ी देखकर बड़ी हुई है."



प्रीति जिंटा ने अपने हाथ से मोर को खिलाए दाने, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

टिप्पणियां
माधुरी दीक्षित ने इस गीत पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. यह पूछने पर कि क्या उन्होंने माधुरी से बात की है, अहमद ने कहा, "फीडबैक देना उनकी मर्जी है. मैं इस पर कुछ नहीं कहूंगा. हमने गीत बनाया, कानूनी तौर तरीके से इसके अधिकार खरीदे." फिल्म 'बागी 2' 30 मार्च को रिलीज होगी, फिल्म में जबरदस्त एक्शन है. टाइगर और दिशा के अलावा फिल्म में मनोज वाजपेयी, रणदीप हुड्डा और प्रतीक बब्बर भी नजर आएंगे. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement