माधुरी दीक्षित ने पैरों में घुंघरू बांध बेटे को सिखाया कथक, सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है Video

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने बेटे को कथक सिखाती नजर आ रही हैं.

माधुरी दीक्षित ने पैरों में घुंघरू बांध बेटे को सिखाया कथक, सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है Video

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने बेटे को सिखाया कथक

खास बातें

  • माधुरी दीक्षित ने पैरों में घुंघरू बांध बेटे को सिखाया कथक
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है एक्ट्रेस का वीडियो
  • जबरदस्त अंदाज में दिखाई दी मां और बेटे की जोड़ी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अपने डांस के लिए खूब जानी जाती हैं. इन दिनों सेल्फ आइसोलेशन में रहने के बाद भी वह लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने बेटे को कथक सिखाती नजर आ रही हैं. माधुरी दीक्षित का यह वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज भी देखने लायक है.

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अपने वीडियो में पैरों में घुंघरू बांधकर अपने बेटे को कथक के एक-एक स्टेप बखूबी सिखाती दिखाई दे रही हैं. खास बात तो यह है कि उनके बेटे भी अपनी मम्मी की तरह कथकर करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. वीडियो में एक्ट्रेस पूरी तरह टीचर बनी हुई हैं तो वहीं उनके बेटे एक अच्छे स्टूडेंट की तरह डांस सीखते नजर आ रहे हैं. बता दें कि इससे पहले भी माधुरी दीक्षित ने अपने कई वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किये हैं, जिसमें वह घर पर या तो जिम करते हुए या फिर डांस करते हुए दिखाई देती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) आइसोलेशन में रहने के बाद भी लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. वह अकसर अपने फोटो और वीडियो को शेयर कर फैंस से जुड़े रहने की कोशिश करती हैं. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार एक्ट्रेस सोनी टीवी पर आने वाले डांस शो में बतौर जज नजर आई थीं. इसके अलावा माधुरी दीक्षित आखिरी बार फिल्म 'कलंक' और 'टोटल धमाल' में नजर आई थीं. जहां कलंक में एक्ट्रेस संजय दत्त के साथ अहम भूमिका में दिखाई दीं तो वहीं टोटल धमाल में वह अनिल कपूर के साथ नजर आई थीं.