Maha Shivaratri 2018: अमिताभ बच्चन से श्रीदेवी तक, बॉलीवुड सितारों ने दी महाशिवरात्रि की बधाई

बॉलीवुड हस्तियों ने ट्विटर पर फैन्स को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं दी. महानायक अमिताभ बच्चन ने लिखा, "सभी को महाशिवरात्रि की बधाई." 

Maha Shivaratri 2018: अमिताभ बच्चन से श्रीदेवी तक, बॉलीवुड सितारों ने दी महाशिवरात्रि की बधाई

Maha Shivaratri 2018: शिवरात्रि के मौके पर सितारों ने दी बधाई

नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन और श्रीदेवी से लेकर मधुर भंडारकर और काजोल जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने मंगलवार को अपने प्रशंसकों और परिवार को महाशिवरात्रि की बधाई दी. इस पर्व को भगवान शिव और देवी पार्वती के विवाह के जश्न के रूप में मनाया जाता है. शिव के आशीर्वाद के लिए श्रद्धालु रातभर जागकर भजन-कीर्तनऔर प्रार्थना करते हैं. बॉलीवुड हस्तियों ने ट्विटर पर फैन्स को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं दी. महानायक अमिताभ बच्चन ने लिखा, "सभी को महाशिवरात्रि की बधाई." 

महाशिवरात्रि 2018: जानिए कब मनाई जा रही है महाशिवरात्रि

श्रीदेवी लिखती हैं, "महाशिवरात्रि के शुभ अवसर पर आप सभी को बधाई." हेमा मालिनी ने ट्वीट किया, "आज महाशिवरात्रि है. इस पवित्र दिन पर आपको बहुत-बहुत शुभकामनाएं." काजोल ने लिखा, "भगवान शिव की ऊर्जा आपके लिए समृद्धि और बहुलता लाए. महाशिवरात्रि की बधाई." फिल्ममेकर मधुर भंडारकर कहते हैं, "ओम नम: शिवाय! आपको और आपके परिवार को महाशिवरात्रि की बधाई. भगवान शिव आपको शांति, खुशी और समृद्धि दे." विशाल ददलानी ने कहा, "सभी को महाशिवरात्रि की बधाई! उम्मीद है आपके भीतर से सांप्रदायिकता, भ्रष्टाचार समाप्त होगा." इसके अलावा रोनित रॉय, अनुपम खेर ने भी महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं फैन्स को दी है.

VIDEO: रणवीर सिंह से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com