सोनाक्षी पर टिप्पणी को लेकर महाभारत के 'दुर्योधन' ने मुकेश खन्ना पर साधा निशाना, बोले- 'आपको इस उम्र में...'

'महाभारत' (Mahabharat) में दुर्योधन का किरदार निभाने वाले पुनीत इस्सर (Puneet Issar) ने मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) पर निशाना साधा है.

सोनाक्षी पर टिप्पणी को लेकर महाभारत के 'दुर्योधन' ने मुकेश खन्ना पर साधा निशाना, बोले- 'आपको इस उम्र में...'

पुनीत इस्सर (Puneet Issar) ने मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) पर साधा निशाना

नई दिल्ली:

दूरदर्शन पर लोकप्रिय पौराणिक शो 'रामायण' (Ramayan) और 'महाभारत' (Mahabharat) के साथ ही बच्चों के सुपरहीरो  'शक्तिमान' (Shaktimaan) ने वापसी कर ली है. इन शो को टीआरपी भी अच्छी-खासी मिल रही है. हाल ही में मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने एक इंटरव्यू के दौरान वापसी प्रसारित हुए इन नाटकों को लेकर कहा था कि यह उन लोगों के लिए अच्छा है, जिन्हें पौराणिक गाथाओं के बारे में कुछ नहीं पता. इस दौरान उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के पौराणिक ज्ञान पर भी टिप्पणी की थी. उनके इस टिप्पणी पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. पुनीत इस्सर (Puneet Issar) ने भी इस पर रिएक्शन दिया है.

'महाभारत' (Mahabharat) में दुर्योधन का किरदार निभाने वाले पुनीत इस्सर (Puneet Issar) ने भी मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) की टिप्पणी पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने 'स्पॉटबॉय' से बात करते हुए कहा:  "मुकेश खन्ना को और अधिक अनुग्रह दिखाना चाहिए था और अगर सोनाक्षी महाकाव्य से एक तथ्य नहीं जानती तो दुनिया खत्म नहीं हो जाती. मुकेश खन्ना को यह नहीं कहना चाहिए था कि सोनाक्षी एक एवीएम की छात्रा हैं, मेरे बच्चे भी वहां गए थे. यदि वह केबीसी में रामायण के एक प्रश्न का उत्तर नहीं दे सकीं, तो यह दुनिया का अंत नहीं है. किसी की इतनी निंदा क्यों करनी चाहिए. इस उम्र में आपको और सुशोभित होना चाहिए. फल लगते हैं तो पेड़ झुक जाना चहिए."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) की टिप्पणी पर सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के पिता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने भी उनकी आलोचना की थी. उन्होंने कहा था: "मुझे लगता है रामायण के सवाल का जवाब ना देने पर किसी को सोनाक्षी से दिक्कत है. सबसे पहले रामायण से संबंधित किसी भी चीज को लेकर इस शख्स को किसने एक्सपर्ट बनाया है. और किसने इन्हें हिंदू धर्म का संरक्षक नियुक्त किया है." उन्होंने आगे कहा था: "मुझे अपने तीनों बच्चों पर गर्व है. सोनाक्षी खुद अपने दम पर एक स्टार बनी हैं. मुझे कभी उसके करियर को लॉन्च नहीं करना पड़ा. वह ऐसी बेटी है, जिस पर हर पिता को गर्व हो. रामायण के सवालों का जवाब ना देने पर सोनाक्षी को एक अच्छा हिंदू होने के लिए अयोग्य घोषित नहीं किया जा सकता. उसे किसी के प्रमाण पत्र की आवश्यकता नहीं है. "