महाराष्ट्र चुनाव को लेकर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ट्वीट, कहा- अपना मैनीक्योर खराब करके...

Maharashtra Assembly Election 2019: एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने चुनावों को लेकर किया यह ट्वीट

महाराष्ट्र चुनाव को लेकर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ट्वीट, कहा- अपना मैनीक्योर खराब करके...

Maharashtra Assembly Elections: महाराष्ट्र चुनाव को लेकर इस एक्ट्रेस ने किया ट्वीट

खास बातें

  • महाराष्ट्र में चुनाव को लेकर इस एक्ट्रेस ने किया ट्वीट
  • इस एक्ट्रेस ने वोट डालने के लिए किया यह काम
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

Maharashtra Assembly Election 2019: महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव में मतदान जारी है. जहां एक तरफ महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव (Maharashtra And Haryana Assembly Election) में उम्मीदवार एड़ी-चोटी का जोर लगाकर जीत दर्ज करने की कोशिश में लगे हैं तो वहीं राज्य की जनता भी वोट देकर अपनी जिम्मेदारी पूरी कर रही है. बॉलीवुड स्टार्स भी आम जनता को अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने की सलाह दे रहे हैं. हाल ही में, एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने आम जनता के अपने वोट को लेकर जागरूक करने के लिए एक ट्वीट किया है. उसमें उन्होंने डेमोक्रेसी (लोकतंत्र) के लिए अपना मैनीक्योर खराब होने की बात कही है.

Bigg Boss: दुप्पटा ओढ़ सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल संग पाया गिद्दा, देखें बिग बॉस का यह अनदेखा Video

अपने ट्वीट में ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने महाराष्ट्र चुनाव (Maharashtra Assembly Polls) को लेकर एक वीडियो पोस्ट किया. इस वीडियो में ऋचा अपना वोट डालने से पहले और बाद का हाथ दिखाती नजर आ रही है. इस बूमरैंग वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'लोकतंत्र के लिए अपने परफैक्ट मैनीक्योर को खराब करके मैं बहुत खुश हूं.'

Maharashtra Assembly Election 2019: बॉलीवुड कलाकारों ने मतदान कर निभाई जिम्मेदारी, कहा- यह केवल अधिकार नहीं...

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Election 2019) में मुख्य मुकाबला बीजेपी की अगुवाई वाले महागठबंधन या फिर कहें 'महायुति' और कांग्रेस एनसीपी गठबंधन यानी कि 'महा अघाड़ी' (मोर्चा) के बीच है. महाराष्ट्र की 288 विधानसभा सीटों के लिए 235 महिलाओं समेत 3,237 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं. मतदान के लिए 96,661 मतदान केंद्र बनाये गए हैं जिन पर साढ़े छह लाख कर्मचारी तैनात किए गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...