NDTV Khabar

महाराष्ट्र चुनाव परिणाम: रुझानों में कांग्रेस को लगा झटका तो बॉलीवुड एक्टर ने दी सलाह, अगर पार्टी को बचाना है तो...

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के परिणाम (Maharashtra Assembly Election Results 2019) अब से कुछ ही देर में आ जाएंगे. बॉलीवुड एक्टर ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को यह सलाह दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महाराष्ट्र चुनाव परिणाम: रुझानों में कांग्रेस को लगा झटका तो बॉलीवुड एक्टर ने दी सलाह, अगर पार्टी को बचाना है तो...

बॉलीवुड एक्टर ने कांग्रेस को दी खास सलाह

खास बातें

  1. महाराष्ट्र चुनाव के परिणाम कुछ ही देर में आ जाएंगे
  2. रुझानों में कांग्रेस को बड़ा झटका
  3. बॉलीवुड एक्टर ने दी खास सलाह
नई दिल्ली:

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के परिणाम (Maharashtra Assembly Election Results 2019) अब से कुछ ही देर में आ जाएंगे. चुनाव के नतीजों के साथ ही यह भी साफ हो जाएगा कि राज्य में किसकी सरकार बनेगी. शुरुआती रुझानों में बीजेपी-शिवसेना गठबंधन ने 160 से ज्‍यादा सीटों पर अपनी बढ़त बना ली है, जबकि कांग्रेस-एनसीपी गठबंधन 93 सीटों पर आगे चल रही है. शुरुआती रुझानों पर अब बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने अपने ट्वीट में कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है.

Election Results 2019: नतीजे आने से पहले बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने किया ट्वीट, कहा- पीएम नरेंद्र मोदी का जादू अब


कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने लिखा: "महाराष्ट्र से कांग्रेस पूरी तरह से साफ होती दिख रही है और इसका सारा श्रेय राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को जाता है. यदि कांग्रेस पार्टी को बचाना है तो उन्हें अहमद पटेल, दिग्विजय सिंह, गुलाम नबी आजाद, मणिशंकर अय्यर जैसे नेताओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाने की जरूरत है." कमाल आर खान बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं और इस बार भी उन्होंने अपने ट्वीट में यही किया है.

इस कॉमेडियन ने इलेक्शन को लेकर किया ट्वीट, बोले- कनाडा में भी हमारे मोदीजी ही आएंगे...

महाराष्ट्र में शुरुआती रुझानों को देखते हुए हालांकि कांग्रेस को भी फायदा होता दिख रहा है. पिछले विधानसभा चुनाव में जितनी सीट कांग्रेस ने हासिल की थी उससे ज्‍यादा इस विधानसभा चुनाव में उसे सीट मिलने की उम्‍मीद है. महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव 21 अक्टूबर को हुए थे. महाराष्ट्र में 60.5 फीसदी वोट पड़े थे, ये आंकड़ें पिछली बार से कम हैं. साल 2014 के विधानसभा चुनाव की बात करें तो पिछली बार भाजपा 122 सीटों के साथ सबसे बड़ी पार्टी बनकर आई थी. इसके बाद भाजपा को शिवसेना के साथ मिलकर महाराष्‍ट्र में सरकार बनानी पड़ी थी. इस बार भी शिवसेना और भाजपा मिलकर चुनाव लड़ रही हैं, वहीं दूसरी ओर कांग्रेस और एनसीपी एक साथ चुनावी मैदान में उतरी है.

VIDEO: Gippy Grewal और Zareen Khan से NDTV की खास बातचीत

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement