महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी ने सामाजिक मुद्दे पर बनी फिल्म 'सोसायटी' का पोस्टर किया लॉन्च

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने फिल्म 'सोसायट' का पोस्टर लॉन्च किया सच्ची घटना पर बनी फिल्म 'सोसायटी' समाज का एक ऐसा सच बयान करती है, जिस पर दरअसल हमारी नजर जाती तो है पर उसको एक फिल्म के रूप में ढालने की कोशिश बहुत कम होती है.

महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी ने सामाजिक मुद्दे पर बनी फिल्म 'सोसायटी' का पोस्टर किया लॉन्च

महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी ने सोसायटी फिल्म का पोस्टर किया लॉन्च

खास बातें

  • भगत सिंह कोश्यारी ने 'सोसायटी' फिल्म का पोस्टर किया लॉन्च
  • बोले फिल्में ऐसी बननी चाहिए, जो समाज का दर्पण हों
  • धीरज सार्थक ने फिल्म की है डायरेक्ट
नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने फिल्म 'सोसायट' का पोस्टर लॉन्च किया. राज्यपाल भवन में हुए कार्यक्रम में राज्यपाल कोश्यारी ने कहा की 'ऐसी फिल्में बननी चाहिए, जो समाज का दर्पण हों, इन दिनों पाश्चात्य संस्कृति पर ज्यादातर फिल्में बनती हैं जबकि भारतीय संस्कृति और समाज के अनछुए पहलुओं पर लगातार फिल्में बनाने की जरूरत है, क्योंकि आज के युवा परंपराओं से कट रहे हैं, इसलिए फिल्ममेकर्स की जिम्मेदारी बनती है कि वे इस बात का ख्याल रखें और युवाओं को संस्कृति से जोड़े रखे इस तरह की कहानियों पर जरूर ध्यान दें, साथ ही उन्होंने पूरी टीम को फिल्म 'सोसायटी' के लिए बधाई दी और उत्साहवर्द्धन किया. इस मौके पर फिल्म के प्रोड्यूसर राजेश मोहंती, फिल्म के राइटर और डायरेक्टर धीरज सार्थक के अलावा फ़िल्म के अभिनेता IRS डिप्टी कमीशनर अन्वेष और अभिनेत्री सपना पति मौजूद रहे  एसआर इंटरप्राइजर्स के बैनर तले बनी इस फिल्म का संगीत अन्वेष ने ही दिया है.  


सच्ची घटना पर बनी फिल्म 'सोसायटी' समाज का एक ऐसा सच बयान करती है, जिस पर दरअसल हमारी नजर जाती तो है पर उसको एक फिल्म के रूप में ढालने की कोशिश बहुत कम होती है. फिल्म में दिखाया गया है कि समाज में रहने वाले लोगों की मानसिकता रातों-रात नहीं बदलती. इसमें काफी वक़्त लगता है. यह कहानी एक ऐसे शख़्स की है जो सोशियो-साइको-पैथ है. उसका सामान्य व्यक्तित्व एक खास स्थिति में बदल जाता है और उसके बाद वो खतरनाक तरीके से व्यवहार करता है. फिल्म में एक ऐसी प्रेम कहानी है जो देखने वालों को झकझोर कर रख देगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सामाजिक मुद्दे पर बनी इस फिल्म में डिप्टी कमिश्नर (IRS) अन्वेष न सिर्फ दमदार लीड रोल में है बल्कि साथ ही फिल्म में म्यूजिक भी दिया है. अन्वेष ब्यूरोक्रेसी के साथ-साथ क्रिएटिव फील्ड से जुड़े है. फिल्म को सीनियर जर्नलिस्ट धीरज सार्थक ने लिखा और डायरेक्ट किया है डायरेक्टर धीरज सार्थक ने वे अपनी फिल्मों के जरिये अक्सर समाजिक मुद्दों को उठाते है.
बता दें कि वेबसीरीज में काम कर चुकी अभिनेत्री सपना पति भी फिल्म में नजर आएंगी, एसआर इंटरप्राइजेज के बैनर तले बनी यह फिल्म जल्द रिलीज होगी.