Maharashtra Politics: कांग्रेस और NCP पर भड़के ये बॉलीवुड डायरेक्टर, ट्वीट कर बोले- जनता माफ नहीं करेगी...

महाराष्ट्र की राजनीति (Maharashtra Politics) को लेकर कांग्रेस और एनसीपी (NCP) पर भड़के बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर का ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

Maharashtra Politics:  कांग्रेस और NCP पर भड़के ये बॉलीवुड डायरेक्टर, ट्वीट कर बोले- जनता माफ नहीं करेगी...

बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • देवेंद्र फडणवीस बने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री
  • एनसीपी और कांग्रेस पर भड़के बॉलीवुड डायरेक्टर
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

महाराष्ट्र में राजनीतिक उठा-पटक के बीच बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने एक बार फिर मुख्यमंत्री पद की शपथ ली और एनसीपी (NCP) नेता अजीत पवार (Ajit Pawar) ने उप-मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. महाराष्ट्र में अचानक बदले इस राजनीतिक समीकरण पर जनता के साथ-साथ सेलेब्रिटीज भी अपने रिएक्शन दे रहे हैं. लगभग हर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी बात रखने वाले बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने महाराष्ट्र पॉलिटिक्स पर ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने कांग्रेस और एनसीपी के प्रति अपना गुस्सा जाहिर किया है.

फडणवीस ने ली शपथ तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- मेरा ड्राइवर पगला गया, कह रहा है सरकार तो बन गई पर...

ओनीर (Onir) ने कांग्रेस और एनसीपी (NCP) पर बरसते हुए लिखा, 'कांग्रेस (Congress) और एनसीपी के इस विश्वासघात के लिए, लगता है जनता माफ नहीं करेगी.' इस ट्वीट के अलावा ओनिर ने बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, 'नेताओं को इस विश्वासघात के लिए जवाब देना होगा, जिन्होंने उन्हें वोट दिया. यह धोखा है और स्वीकार्य नहीं है.' ओनीर के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

महाराष्ट्र राजनीति पर भड़के ये बॉलीवुड एक्टर ट्वीट कर बोले- चुनाव के बाद जब मैं अपना वोट नहीं बदल सकता तो नेता...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शनिवार सुबह तक महाराष्ट्र में कांग्रेस (Congress), शिवसेना (Shiv Sena) और एनसीपी के साथ मिलकर सरकार बनाने की बात कही जा रही थी. तीनों दल उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackrey) को सीएम बनाने पर सहमत भी हो गए थे और चर्चा थी कि आज औपचारिक तौर पर वे राज्यपाल से मिलकर दावा पेश करते, लेकिन इसी बीच बड़ा उलटफेर हो गया और एनसीपी (NCP) के अजीत पवार ने बीजेपी को अपना समर्थन दे दिया. हालांकि, अब खबरें आ रही हैं कि इस बारे में शरद पवार (Sharad Pawar) को कोई जानकारी नहीं थी.  

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...