साक्षी धोनी ने दोस्त की शादी में महेंद्र सिंह धोनी को पकड़कर जमकर किया डांस, देखें Video

धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की पत्नी साक्षी (Sakhsi Dhoni) की दोस्त की शादी में उनका अलग ही अंदाज देखने को मिला सिर्फ इतना ही नहीं शादी का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वह धोनी को पीछे से पकड़कर डांस करती नजर आ रही हैं.

साक्षी धोनी ने दोस्त की शादी में महेंद्र सिंह धोनी को पकड़कर जमकर किया डांस, देखें Video

महेंद्र सिंह धोनी को पकड़कर पत्नी साक्षी ने किया जमकर डांस

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) भले ही क्रिकेट से सन्यास ले लिया है लेकिन फिलहाल वह अपनी फैमिली और फैन्स का काफी मनोरंजन कर रहे हैं. जैसा कि आपको पता है कैप्टन कूल से ज्यादा उनकी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. हाल ही में पत्नी साक्षी (Dhoni Wife Sakshi) ने धोनी और अपने दोस्तों के साथ खूबसूरत वीडियो शेयर किया है जिसमें साक्षी अपनी लड़की दोस्तों और पति धोनी के साथ फोटो क्लिक करवाती हुई नजर आ रही हैं लेकिन जैसे ही उनकी दोस्त अलग हटती हैं वह धोनी को पकड़कर डांस करने लगती है. साक्षी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

आपको बता दें कि साक्षी (Sakshi Dhoni) का यह वीडियो वुम्पला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसपर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो में फैन्स साक्षी और धोनी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. आपको बता दें कि यह वीडियो धोनी और उनकी पत्नी साक्षी की दोस्त की शादी का वीडियो है जिसमें सभी दोस्त साथ में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि साक्षी (Sakshi Dhoni) की दोस्त की शादी के कारण इन दिनों धोनी अपनी पत्नी के साथ मुंबई में. जहां धोनी (MS Dhoni) ने खूब एन्जॉय किया. शादी में धोनी (MS Dhoni) स्टाइलिश लुक भी काफी वायरल हुई. शादी की कई फोटो  भी वायरल हुई जिसमें वह वो गोल्डन रंग के कुर्ते पैजामें में नजर आए. शादी की कई फोटो साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी शेयर किया है.