धोनी की बेटी जीवा ने शरारा पहन क्यूट अंदाज में किया डांस, वायरल हुआ Video

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की बेटी जीवा का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वह डांस करती हुई नजर आ रही है.

धोनी की बेटी जीवा ने शरारा पहन क्यूट अंदाज में किया डांस, वायरल हुआ Video

जीवा (Ziva Dhoni) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • धोनी की बेटी जीवा का वीडिया आया सामने
  • पीले रंग की ड्रेस में जीवा का क्यूट सा वीडियो आया सामने
  • धोनी की बेटी का वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम
नई दिल्ली:

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का जवाब नहीं, जो भी करते हैं, उसका अंदाज जुदा होता है. दिवाली के मौके पर धोनी की बेटी जीवा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह डांस करती हुई नजर आ रही है. जीवा (Ziva Dhoni) इस वीडियो शरारा पहनकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. दिवाली के बाद जीवा धोनी (Ziva Dhoni) का यह क्यूट सा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं और रिएक्शन भी दे रहे हैं. जीवा के इस वीडियो को उन्ही के ऑफिशियल अकाउंट से शेयर किया गया है. 

धोनी से ज्यादा उनकी बेटी और पत्नी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर जीवा का भी अकाउंट है और इस पर काफी फॉलोअर्स हैं. करीब 10 लाख से भी ज्यादा लोग जीवा के अकाउंट को फॉलो करते हैं. जीवा के इस वीडियो को अब तक 3 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है.  कुछ दिन पहले जीवा का एक और वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें वह फूलों को निहारते हुए नजर आ रहीं थी. जितने क्यूट अंदाज में जीवा फूलों को निहार रही थी वह देखने लायक था. 

एमएस धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की बात करें तो आईपीएल के शुरू होने से पहले ही उन्होंने अंतरराष्ट्री क्रिकेट से संन्यास लिया था. उनकी टीम चेन्नई सुपकिंग्स ने भी आईपीएल के इस सीजन में अच्छा परफॉर्म नहीं किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Subscribe NDTV SEHAT_WEHAT: लंग कैंसर | AIIMS Oncologist Dr Sunil Kumar on Lung Cancer - Symptoms, Diagnosis