NDTV Khabar

महेंद्र सिंह धोनी बने 'बिट्टू भैया', पेड़ पर बैठे हार्दिक पंड्या से भोजपुरी अंदाज में बोले- 'हट बुड़बक...' देखें Video

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) जितना अपने बल्लेबाजी और विकेट पीछे स्टपिंग के लिए पहचाने जाते हैं, उतना ही अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महेंद्र सिंह धोनी बने 'बिट्टू भैया', पेड़ पर बैठे हार्दिक पंड्या से भोजपुरी अंदाज में बोले- 'हट बुड़बक...' देखें Video

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) और हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya)

खास बातें

  1. धोनी का एक और ऐड वीडियो
  2. सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल
  3. भोजपुरी अंदाज में बोलते हुए आए नजर
नई दिल्ली:

टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) जितना अपने बल्लेबाजी और विकेट पीछे स्टपिंग के लिए पहचाने जाते हैं, उतना ही अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. धोनी को कई बार ऐड में एक्टिंग करते हुए देखा गया है. हाल ही में उनका चयन ऑस्ट्रेलिया में होने वाले एकदिवसीय मैचों के लिए किया गया. जिसके बाद वह फिर से सुर्खियों में है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों के बाद होने वाले एकदिवसीय मैचों में महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) नजर आएंगे. फिलहाल उससे पहले वह किसी अन्य बात के लिए चर्चा में आ गए हैं. स्टार प्लस के एडवरटीजमेंट में महेंद्र सिंह धोनी को भोजपुरिया अंदाज में बात करते हुए देखा गया. इस वीडियो में उनके साथ टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) भी दिखाई दिए. एडवरटीजमेंट वीडियो इतना फनी है कि यह सोशल मीडिया पर कुछ ही मिनटों में वायरल हो गया.

दादासाहब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित दिग्गज फिल्म निर्माता मृणाल सेन का 95 साल की उम्र में निधन


हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने भी इस वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो में एक पेड़ पर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) और हार्दिक पंड्या बैठे हुए हैं और दोनों ही आपस में बात करते हुए भोजपुरी भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं. पेड़ पर बैठे धोनी क्रिकेट ग्राउंड में बाइनाकुलर (दूरबीन) से मैच देख रहे हैं और जब यह वह हार्दिक पंड्या को देते हैं क्रिकेट नहीं दिखाता. इसी बातों-बात में हार्दिक पंड्या को महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) हट बुड़बक भी बोल देते हैं जो उनकी लोकल लैंग्वेज है. इस वीडियो में हार्दिक पंड्या बार-बार महेंद्र सिंह धोनी को बिट्टू भैया बोलते हुए नजर आ रहे हैं. इससे पहले भी महेंद्र सिंह धोनी ने एक चॉकलेट के एडवरटीजमेंट में भोजपुरी अंदाज में बात की थी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

टीम इंडिया ने कंगारुओं को चटाई धूल तो अमिताभ बच्चन ने लिखी धांसू कविता.. देखें

टिप्पणियां

बता दें, एम. एस. धोनी (MS Dhoni) के जीवन पर आधारित फिल्म 'एम.एस. धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' (MS Dhoni-The Untold Story) ने साल 2016 में खूब धूम मचाई थी. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने फिल्म में शानदार अभिनय कर दर्शकों का दिल जीत लिया था. उनकी यह फिल्म ब्लॉकबस्टर फिल्मों में रही थी. लोगों को 'एम. एस. धोनी-  द अनटोल्ड स्टोरी' (MS Dhoni-The Untold Story) काफी पसंद आई थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement