NDTV Khabar

क्रिकेट छोड़ अब बचपन के इस सपने को पूरा करेंगे महेंद्र सिंह धोनी

क्रिकेट (Cricket) से सन्यास ले चुके भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान और कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) अब अपने बचपन के सपने को पूरा करने की कोशिश करेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्रिकेट छोड़ अब बचपन के इस सपने को पूरा करेंगे महेंद्र सिंह धोनी

भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni)

खास बातें

  1. क्रिकेट छोड़कर अपने बचपन के सपने को पूरा करेंगे महेंद्र सिंह धोनी
  2. बचपन से है आर्टिस्ट बनने का शौक
  3. वीडियो में दिखाईं अपनी पसंदीदा पेंटिंग्स
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान और भारत (India) के पसंदीदा विकेट कीपर महेंद्र सिंह धोनी  (Mahendra Singh Dhoni) हमेशा से भारतीयों के पसंदीदा रहे हैं. बात चाहे मैदान में उनकी बल्लेबाजी की हो या फिर स्टंपिंग की, धोनी ने अपने हर काम से भारतीयों के दिल में अपनी जगह बना रखी है. लेकिन जल्द ही कैप्टन कूल (Captain Cool) यानी महेंद्र संह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने क्रिकेट छोड़कर अपने बचपन के सपने को पूरा करने के बारे में सोचा है. जी हां, फेसबुक पर वायरल एक वीडियो के मुताबिक अब कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) क्रिकेट की जगह अपने बचपन यानी आर्ट को पूरा करने की कोशिश करेंगे. 

MS Dhoni को लेकर सुनील ग्रोवर ने कहा कुछ ऐसा, जोर-जोर से ठहाके लगाने लगीं साक्षी- देखें Video


दरअसल, भारतीय क्रिकेट टीम  (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान रह चुके महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की थी. इस वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी  (Mahendra Singh Dhoni) अपने बचपन के आर्टिस्ट बनने के सपने को पूरा करने की बात कर रहे हैं.  वायरल वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) कह रहे हैं कि उन्हें बचपन से ही आर्टिस्ट बनने का शौक रहा है. वीडियो बनाते वक्त एम. एस धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने कहा 'मैं आप सभी से एक सीक्रेट बताना चाहता हूं. जब मैं बच्चा था तो मुझे हमेशा से आर्टिस्ट बनने का शौक था'.

एम एस धोनी की बेटी जीवा ने ऋषभ पंत को सिखाई 'अ, आ, इ, ई...', इंटरनेट पर छाया VIDEO

 वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने अपनी बनाई हुई कुछ पेंटिंग्स भी दिखाईं. उनकी पहली पेंटिंग नेचर से जुड़ी हुई थी, जो कि उनके दिल के काफी करीब है. वीडियो में एम.एम धोनी  (Mahendra Singh Dhoni) ने अपनी सबसे पसंदीदा पेंटिंग भी दिखाई, जिसे वह 'सेल्फ पोर्ट्रेट' बता रहे थे. यह पेंटिंग एक क्रिकेटर की है, जिसने यलो यूनिफोर्म पहने हुए अपने हाथ में बैट और बॉल पकड़ा हुआ है. 

एमएस धोनी को नहीं है देरी पसंद, खिलाड़ी नहीं आते वक्त पर तो देते थे ऐसी 'खतरनाक' सजा

वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने अपने फैंस और दर्शकों से कहा कि अगर उनके पास कोई सलाह हो तो वह एम एस धोनी को इस बारे में जरूर बताएं. इसके अलावा उन्होंने अपने फैंस और आर्ट कम्यूनिटी से आर्ट एक्जीबिशन में आने की भी बात कही. एम.एस धोनी ने अपनी वीडियो फैंस और दर्शकों को धन्यवाद कहते हुए खत्म की.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

टिप्पणियां

 
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement