बाहुबली के डायरेक्टर के साथ जमेगी साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की जोड़ी, इस फिल्म में करेंगे काम

'सरिलरु नीकेवरु' में शानदार प्रदर्शन के साथ साल 2020 अपने नाम करने वाले सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) के अगले प्रॉजेक्ट की पुष्टि हो गई है.

बाहुबली के डायरेक्टर के साथ जमेगी साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की जोड़ी, इस फिल्म में करेंगे काम

महेश बाबू (Mahesh Babu)

नई दिल्ली:

'सरिलरु नीकेवरु' में शानदार प्रदर्शन के साथ साल 2020 अपने नाम करने वाले सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) के अगले प्रॉजेक्ट की पुष्टि हो गई है. अभिनेता का अगला प्रोजेक्ट बाहुबली और आरआरआर के दिग्गज निर्देशक एस एस राजामौली (SS Rajamouli) के साथ होगा. पिछले कुछ महीनों से, महेश बाबू और राजामौली के बीच संभावित सहयोग से जुड़ी बहुत सी खबरें सामने आ रही थी जिस पर अब पूर्ण विराम लग गया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में राजामौली ने इस खबर की पुष्टि करते हुए साझा किया, "यह कोई अफवाहें नहीं हैं. तथ्य यह है कि मैं महेश बाबू को निर्देशित करूंगा और इसे केएल नारायण द्वारा निर्मित किया जाएगा. यह 'आरआरआर' के बाद मेरी अगली फिल्म होगी."

महेश बाबू (Mahesh Babu) की इस अनटाइटल्ड फिल्म को अगले साल आधिकारिक रूप से घोषित किया जाएगा और 2022 में शूटिंग शुरू की जाएगी. कहने की जरूरत नहीं है, यह निश्चित रूप से सभी के लिए एक यादगार लम्हा होगा जब तेलुगु के सबसे बड़े अभिनेता और तेलुगु के सबसे बड़े निर्देशक, इस परियोजना के लिए एक साथ आएंगे. महेश बाबू के प्रशंसक केवल दक्षिण तक ही सीमित नहीं है बल्कि वह एक पैन इंडिया सुपरस्टार है और यही वजह है कि उनकी सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस धुंआधार कमाई करने में सफल रहती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

महेश बाबू (Mahesh Babu) की हालिया रिलीज 'सरिलरु नीकेवरु' सुपर हिट साबित हुई थी जो अपने नाटकीय रन के दौरान 200 करोड़ से अधिक की कमाई करने में सफल रही थी. यह फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली महेश बाबू की लगातार तीसरी फिल्म बन गयी है.