NDTV Khabar

तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू ने अपनी 26वीं फिल्म का किया ऐलान, बताया किस दिन होगी रिलीज

महेश बाबू (Mahesh Babu) ने 25 वीं फिल्म 'महर्षि' (Maharshi) की अपार सफलता के बाद अब अपनी 26वीं फिल्म 'सरिलेरु नीकेवरु' (Sarileru Neekevvaru) की घोषणा की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू ने अपनी 26वीं फिल्म का किया ऐलान, बताया किस दिन होगी रिलीज

महेश बाबू (Mahesh Babu) की फिल्म 'सरिलेरु नीकेवरु' (Sarileru Neekevvaru) का पोस्टर रिलीज

खास बातें

  1. तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू ने की अपनी 26वीं फिल्म की घोषणा
  2. महर्षि के बाद 'सरिलेरु नीकेवरु' में नजर आएंगे महेश बाबू
  3. साल 2020 में संक्रांति के मौके पर रिलीज होने के लिए तैयार है फिल्म
नई दिल्ली:

तेलुगू फिल्म (Telugu Film) के सुपर स्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) ने अपनी 25 वीं फिल्म 'महर्षि' (Maharshi) की अपार सफलता के बाद अब अपनी 26वीं फिल्म 'सरिलेरु नीकेवरु' (Sarileru Neekevvaru) की घोषणा की है. अपनी 26 वीं फिल्म  'सरिलेरु नीकेवरु' (Sarileru Neekevvaru) की घोषणा तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू  (Mahesh Babu) ने अपने पिता कृष्णा के जन्मदिन के अवसर पर की. फिल्म 'सरिलेरु नीकेवरु'   (Sarileru Neekevvaru) साल 2020 में संक्रांति के मौके पर रिलीज होगी. अपने फैंस को संक्रांति के मौके पर तोहफा देने के इरादे से महेश बाबू ने 'सरिलेरु नीकेवरु' (Sarileru Neekevvaru) को संक्रांति के दिन रिलीज करने का फैसला किया है.  

सलमान के साथ नोरा फतेही ने किया 'भारत' में काम, अब बता रही हैं उनके बारे में ये बात

साउथ में अपनी जबरदस्त फिल्मों और शानदार एक्टिंग के लिए मशहूर महेश बाबू  (Mahesh Babu) ने अपनी आने वाली फिल्म 'सरिलेरु नीकेवरु'  (Sarileru Neekevvaru) की घोषणा बड़े ही शानदार अंदाज में की. सुपरस्टार महेश बाबू  (Mahesh Babu) ने ठीक 12 बजे फिल्म 'सरिलेरु नीकेवरु'  (Sarileru Neekevvaru) का पहला पोस्टर रिलीज किया. महेश बाबू (Mahesh Babu) की 26 वीं फिल्म की घोषणा के बाद से ही उनके फैंस में एक्साइटमेंट बढ़ गई है. संक्रांति के मौके पर फिल्म 'सरिलेरु नीकेवरु' (Sarileru Neekevvaru) को दुनियाभर के सिनेमाघरों में देखा जा सकेगा. 


नेहा कक्कड़ ने धीमे-धीमे सॉन्ग पर किया ऐसा डांस, वायरल हो गया Video

टिप्पणियां

अपनी 26वीं फिल्म 'सरीलेरु नीकेवरु'  (Sarileru Neekevvaru) की जानकारी सुपरस्टार महेश बाबू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर रिलीज करते हुए दी. ट्विटर पर पोस्टर रिलीज करते हुए महेश बाबू  (Mahesh Babu) ने लिखा 'संक्रांति 2020...ऑल गिअर्ड अप!!' महेश बाबू (Mahesh Babu) के ट्वीट से पता चलता है कि वह संक्रांति के मौके पर अपने फैंस के लिए खासा सरप्राइज लेकर आ रहे हैं. इससे पहले तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) ने अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म महर्षि की सफलता का जश्न अपने परिवार के साथ मनाया था. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement