महेश बाबू की 'सरिलरु नीकेवरु' ने छोटे पर्दे पर बनाया रिकॉर्ड, ‘बाहुबली’ को भी पछाड़ा

महेश बाबू (Mahesh Babu) के फैन्स की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. महेश बाबू की फिल्म 'सरिलरु नीकेवरु' के साथ अपनी हिट की हैट्रिक पूरी कर ली है.

महेश बाबू की 'सरिलरु नीकेवरु' ने छोटे पर्दे पर बनाया रिकॉर्ड, ‘बाहुबली’ को भी पछाड़ा

महेश बाबू (Mahesh Babu) ने बाहुबली को पछाड़ा

खास बातें

  • महेश बाबू ने बनाया यह रिकॉर्ड
  • उनकी फिल्म ने बाहुबली को पछाड़ा
  • महेश बाबू हैं तेलुगू के सुपरस्टार
नई दिल्ली:

इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि महेश बाबू (Mahesh Babu) के फैन्स की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. महेश बाबू की फिल्म 'सरिलरु नीकेवरु' के साथ अपनी हिट की हैट्रिक पूरी कर ली है. फिल्म 'सरिलरु नीकेवरु (Sarileru Neekevvaru)' को हाल ही में उगाड़ी के अवसर पर जेमिनी टीवी पर टेलीकास्ट किया गया था जहां फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ टीआरपी हासिल की है जो किसी भी तेलुगु फिल्म के लिए सबसे ज्यादा है. फिल्म को 23.4 टीवीआर स्कोर मिला है जो 'बाहुबली: द कन्क्लुजन' और 'बाहुबली: द बिगिनिंग' की तुलना में बहुत ज्यादा है जिन्हें क्रमश 22.70 टीवीआर और 21.84 टीवीआर का स्कोर मिला था. यह रेटिंग इस बात को साबित करने के लिए काफी है कि दर्शक अपने चहेते सुपरस्टार को ऑन-स्क्रीन देखने का मौका कभी अपने हाथ से जाने नहीं देते है.

नई रेटिंग प्रणाली पेश किए जाने के बाद, यह तेलुगु टीवी की अब तक सबसे बड़ी रेटिंग है. बाहुबली (Baahubali) की फिल्मों द्वारा भी इतनी बड़ी संख्या हासिल नहीं की गयी थी. फिल्म की दिलचस्प कहानी ने दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है और महेश बाबू द्वारा निबंधित एक सेना अधिकारी की भूमिका को बेहद सरहाया जा रहा है. वही, फ़िल्म की इंटेंस डायलॉग डिलीवरी ने सभी के रोंगटे खड़े कर दिए थे. दमदार एक्शन सीक्वेंस फिल्म का मुख्य आकर्षण था. वहीं, कॉमेडी की खुराक ने फिल्म को प्यार, एक्शन, कॉमेडी और ड्रामा का सही कॉम्बिनेशन बना दिया है. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com