राजनीति में एंट्री को लेकर आया महेश बाबू को रिएक्शन, कह डाली ये बात

तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) ने हाल ही में राजनीति में अपनी एंट्री को लेकर यह बात कही है.

राजनीति में एंट्री को लेकर आया महेश बाबू को रिएक्शन, कह डाली ये बात

महेश बाबू (Mahesh Babu) का आया पॉलिटिक्स में एंट्री को लेकर रिएक्शन

खास बातें

  • महेश बाबू ने राजनीति में एंट्री पर किया रिएक्ट
  • राजनीति में आने को लेकर कही ये बात
  • इंटरव्यू के दौरान किया खुलासा
नई दिल्ली:

साउथ के सुपस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) को लेकर हाल ही में खबरें आ रही थीं कि अब वो राजनीति में एंट्री कर सकते हैं. हालांकि इस पर अब खुद एक्टर का रिएक्शन आया है. हाल ही में दिए इंटरव्यू में महेश बाबू (Mahesh Babu) ने अपने फिल्मी करियर को लेकर बात की ही, साथ ही उन्होंने पॉलिटिक्स में एंट्री को लेकर भी अपना रुख साफ कर दिया है. टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में महेश बाबू ने बताया कि उन्होंने एक्टिंग करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर की थी और उनके लिए एक्टिंग करियर बहुत ज्यादा महत्वपूर्ण है. तेलुगू सिनेमा को एक से एक बेहतरीन फिल्में देने वाले एक्टर ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि फिलहाल राजनीति में एंट्री कि मैं सिर्फ एक्टिंग करना चहाता हूं.

गणपति बप्पा की भक्ति में इस तरह झूमते नजर आए सलमान खान, वीडियो हुआ वायरल

महेश बाबू (Mahesh Babu) ने कहा, 'मैं केवल एक चीज करना चाहता हूं और वो है एक्टिंग. मुझे बहूत पीछे जाना पड़ेगा जब मैं एक चाइल्ड स्टार था और मुझे वो सब करना पसंद था. हां उस समय मेरे इरादे ऐसे थे क्योंकि मुझे गर्मियों की छुट्टियां मिलती थीं और मुझे शूट पर जाने के लिए स्कूल भी बंक करना पड़ता था. जब मेरा एक साल छूट गया तो मेरे डैड ने बोला कि वापस जाकर पढ़ाई करो. उसके बाद वापस आकर फिल्मों में काम करना. मैंने भी उनकी बात मान ली. मेरा मतलब है कि सिर्फ मुझे यही पता है और मैं इसको बदलना नहीं चाहता.'

सोनम कपूर इस एक्टर को मानती हैं अपना लक्की चार्म, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर खोला राज

बता दें यूं तो महेश बाबू (Mahesh Babu) ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, हालांकि उनकी जिंदगी 2001 में आई फिल्म 'मुरारी (Murari)' से बदली. इस फिल्म में महेश बाबू की एक्टिंग को काफी सराहा गया. महेश बाबू ने एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) से साल 2005 में शादी की थी. फिलहाल एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म 'अनिल रविपुड़ी' की शूटिंग में व्यस्त हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...