NDTV Khabar

OMG! ड्रैकुला से मिलने पहुंच गई Spyder की हीरोइन!

महेश बाबू की फिल्म Spyder की शूटिंग जोर-शोर से चल रही है, और फिल्म को लेकर जबरदस्त ढंग से इंतजार भी हो रहा है

91 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
OMG! ड्रैकुला से मिलने पहुंच गई Spyder की हीरोइन!

Spyder में महेश बाबू की हीरोइन राकुल प्रीत सिंह

खास बातें

  1. तमिल-तेलुगु में बन रही है Spyder
  2. महेश बाबू हैं लीड रोल में
  3. ए.आर. मुरुगदॉस हैं डायरेक्टर
नई दिल्ली: साउथ की फिल्मों का बड़ा नाम राकुल प्रीत सिंह पिछले दिनों तमिल-तेलुगु फिल्म Spyder के लिए रोमानिया में शूटिंग कर रही थी. यहां ए.आर. मुरुगदॉस Spyder के गाने की शूटिंग कर रहे थे. उसी दौरान उन्हें राकुल ने ड्रैकुला के किले पर जाने का फैसला किया. जिसके बारे में कहा जाता है कि यहीं ड्रैकुला का जन्म हुआ था. राकुल बताती हैं, “मैं पहली बार रोमानिया गई थी और हम ट्रांसिल्वेनिया के सिबिउ में शूटिंग कर रहे थे जिसे पिशाचों से जोड़कर देखा जाता है. हमने यहां छह दिन शूटिंग की. वहां आपको हर जगह ड्रैकुला की कहानियां सुनने को मिल जाएंगी, जो आपको डरा कर रख देंगी. किले का आर्किटेक्चर पुरानी दुनिया में ले जाता है. ईंटें गिर रही हैं और रंग भी उतर रहा है.”

यह भी पढ़ेंः Box Office Collection: 'बादशाहो' ने कमाए 50 करोड़, तो 'शुभ मंगल सावधान' ने भी की अच्‍छी कमाई

ड्रैकुला की कहानियों के बारे में राकुल बताती हैं, “सिबिउ से डेढ़ घंटे की दूरी पर किला है. इस ड्रैकुला की जन्मस्थली माना जाता है. कहानी यहीं से शुरू होती है. हमने किले में दो दिन तक शूट किया, लेकिन मुझे अंदर जाने का समय नहीं मिला था.” टीम ने शहर में दो बड़े चौराहों पर भी शूटिंग की. जहां कई रेस्तरां ड्रैकुला स्पेशल डिश बेचते हैं, “एक ने कहा कि मुझे ड्रैकुला मीट ट्राई करना चाहिए, लेकिन मैं घबरा गई.”

यह भी पढ़ेंः अरे, यह क्या! विद्या बालन से संभाली नहीं जा रही ये चीज

वे बताती हैं, “हम दिन में शूटिंग करते थे, बहुत व्यस्त थे क्योंकि हर सिक्वेंस को दो बार शूट करना पड़ता था. एक बार तमिल में और फिर तेलुगु में. हम रात को बाहर नहीं गए. बेशक, हमने शामें स्थानीय जायके का लुत्फ उठाते हुए गुजारीं. कमाल का शहर है और मैं जल्दी ही यहां आऊंगी.”


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement