अब मैडम तुसाद में सुपरस्टार महेश बाबू का भी मोम का पुतला, शेयर की फोटो

वर्तमान में फिल्म 'भारत एएन नेनु' की सफलता का लुत्फ उठा रहे अभिनेता महेश बाबू का मोम का पुतला मैडम तुसाद संग्रहालय में दिखाई देगा.

अब मैडम तुसाद में सुपरस्टार महेश बाबू का भी मोम का पुतला, शेयर की फोटो

मैडम तुषाद में होगा महेश बाबू का मोम का पुतला

खास बातें

  • महेश बाबू का भी मोम का पुतला
  • मैडम तुसाद म्यूजियम में दिखेगा
  • सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो
नई दिल्ली:

वर्तमान में फिल्म 'भारत एएन नेनु' की सफलता का लुत्फ उठा रहे अभिनेता महेश बाबू का मोम का पुतला मैडम तुसाद संग्रहालय में दिखाई देगा. महेश बाबू ने सोशल मीडिया पर इस खुशी को साझा करते हुए कहा, "प्रतिष्ठित मैडम तुसाद का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं." महेश बाबू के स्टारडम को ध्यान में रखते हुए मैडम तुसाद महेश बाबू की पुतला बना रहा है, जो उनके किसी भी प्रतिष्ठित किरदार पर आधारित नहीं होगा. महेश बाबू ने निजी रूप से मैडम तुसाद के अधिकारियों से मुलाकात की. साउथ के सुपरस्टार एक्टर महेश बाबू की फिल्म 'भारत एएन नेनु' ने बॉक्स ऑफिस पर महज दो दिनों में 100 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया था. 

Newsbeep

महेश बाबू की 'भारत एएन नेनु' ने मचाया तहलका, सिर्फ 4 दिन में कमाए 125 करोड़ रुपये

महेश बाबू की रिलीज हुई फिल्म 'भारत एएन नेनु' विश्वभर में बॉक्स ऑफिस पर सफलता अर्जित कर रही है. राजनीति से प्रेरित इस फिल्म में महेश बाबू आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री की भूमिका निभा रहे हैं. यह फिल्म अमेरिका में भी 'बाहुबली' फ्रेंचाइजी को पछाड़कर सबसे तेजी से 25 लाख रुपये कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. बता दें कि 'भारत एएन नेनु' के पहले शो के ठीक बाद, प्रशंसकों ने ट्विटर पर #MaheshBabu1stDay1stShow के साथ ट्रेंड करना शुरू कर दिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...