महेश भट्ट के हार्ट अटैक से निधन की उड़ी अफवाह, बेटी पूजा भट्ट ने फोटो पोस्ट कर बताया सच

महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) को लेकर अफवाह उड़ी थी कि हार्ट अटैक से उनका निधन हो गया है. लेकिन अब उनकी एक्टर-डायरेक्टर बेटी पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने ट्वीट कर अफवाहों पर विराम लगा दिया है.

महेश भट्ट के हार्ट अटैक से निधन की उड़ी अफवाह, बेटी पूजा भट्ट ने फोटो पोस्ट कर बताया सच

महेश भट्ट को लेकर उड़ी अफवाह, पूजा भट्ट ने दिया जवाब

खास बातें

  • महेश भट्ट के निधन की उड़ी अफवाह
  • हार्ट से बताया गया निधन
  • बेटी पूजा भट्ट ने ट्वीट कर यूं दिया जवाब
नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) को लेकर अफवाह उड़ी थी कि हार्ट अटैक से उनका निधन हो गया है. लेकिन अब उनकी एक्टर-डायरेक्टर बेटी पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने ट्वीट कर अफवाहों पर विराम लगा दिया है. पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) को लेकर जानकारी देने के साथ ही अफवाह उड़ाने वालों को करारा जवाब भी दिया है. पूजा भट्ट ने अफवाह उड़ाने वालों को करारा जवाब दिया है.

Saaho Box Office Collection Day 8: प्रभास और श्रद्धा कपूर की 'साहो' की तूफानी कमाई जारी, जानें कुल कलेक्शन

पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की सेहत को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा है, 'अफवाह फैलाने वालों और मेरे पिता की हार्ट अटैक से निधन की खबर सुनकर परेशान लोगों के लिए सबूत है कि वे हमेशा की तरह हैं, और जोरदार ढंग से जिंदगी जी रहे हैं! और वह भी लाल जूतों में!' इस तरह पूजा भट्ट ने महेश भट्ट के ठीक-ठाक होने की जानकारी दी है. पूजा भट्ट का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

सलमान खान ने करण देओल की फिल्म को लेकर किया ट्वीट, सनी देओल का यूं आया जवाब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

महेश भट्ट के डायरेक्शन में अगली फिल्म 'सड़क 2' बन रही है. फिल्म 'सड़क 2' 1991 में आई सड़क का सीक्वल है. 'सड़क' एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म थी, जो कि हॉलीवुड की मूवी 'टैक्सी ड्राईवर (1978)' से इंस्पायर थी.