बेटी शाहीन भट्ट के बुक लांच पर गुस्से में आए महेश भट्ट, आलिया ने यूं कराया चुप...देखें Video

महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) बेटी शाहीन भट्ट की बुक लांचिंग में भड़क गए, बाद में उन्हें आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने चुप कराया.

बेटी शाहीन भट्ट के बुक लांच पर गुस्से में आए महेश भट्ट, आलिया ने यूं कराया चुप...देखें Video

महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) इवेंट के दौरान हुए गुस्सा

खास बातें

  • महेश भट्ट का इवेंट पर भड़का गुस्सा
  • बेटी शाहीन भट्ट के बुक लांच पर पहुंचे थे फिल्ममेकर
  • आलिया भट्ट का यूं आया रिएक्शन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर-प्रोड्यूसर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की बेटी शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) की बुक लांचिंग के दौरान महेश भट्ट ने अपना आपा खो दिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में महेश भट्ट ने अपनी बेटी शाहीन भट्ट की किताब के लोकार्पण के मौके पर समाज में 'फिट' होने की बात पर अपना आपा खो दिया. जिसे देख उनकी दूसरी बेटी एक्ट्रेस आलिया भट्ट नाराज हो गईं, हालांकि बाद में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने महेश भट्ट को शांत कराया.

करीना कपूर ने अक्षय कुमार को लेकर किया खुलासा, बोलीं- वह ही पहले इंसान हैं जिन्हें...


एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) को शांत करने के लिए मजाक में कहा, "पापा इज नॉट अलाउड टू टॉक (पापा को बोलने की इजाजत नहीं है)." बता दें, शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) लंबे समय तक डिप्रेशन से जूझी और उन्होंने अपनी जिंदगी के इस समय पर किताब लिखी है. शाहीन ने अपनी किताब 'आई हैव नेवर बीन (अन) हैपियर' में एक नितांत व्यक्तिगत संस्मरण लिखा है. इस मौके पर पिता महेश, मां सोनी राजदान बहनें पूजा भट्ट व आलिया मौजूद थीं. 

नागरिकता संशोधन बिल लोकसभा में हुआ पेश, तो भड़के ये बॉलीवुड डायरेक्टर, बोले- असल मुद्दों से ध्यान भटका....

Newsbeep

मीडिया से बातचीत के दौरान महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) जज्बाती हो गए. उन्होंने ऊंची आवाज में सवाल का जवाब देते हुए कहा, "मैं एक छोटी सी लड़की से इस बीमार दुनिया में फिट होने की उम्मीद नहीं कर सकता, जहां क्रूरता वैध है." उनका इशारा समाज की बेटियों के साथ दरिंदगी की बढ़ती घटनाओं की ओर था. वीडियो में सोनी राजदान (Soni Razdan) उन्हें शांत होने का इशारा करती दिखाई देती हैं. असहज महसूस करते हुए आलिया कहती हैं, "मैंने पहले ही आपको चेताया था कि यह होने वाला है." बाद में आलिया कहती हैं, "पापा इज नॉट अलाउड टू टॉक."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...