NDTV Khabar

महेश भट्ट ने लिखा 'पड़ोसियों को प्यार करो' तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोले- मैं औरंगजेब को गले नहीं लगा सकता...

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर जितनी गहमागहमी राजनैतिक पार्टियों में है, उतनी ही सरगर्मियां सोशल मीडिया पर भी है. महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के ट्वीट पर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने यूं रिप्लाई किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महेश भट्ट ने लिखा 'पड़ोसियों को प्यार करो' तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोले- मैं औरंगजेब को गले नहीं लगा सकता...

महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के ट्वीट पर अशोक पंडित ने यूं किया रिप्लाई

खास बातें

  1. बॉलीवुड डायरेक्टर हैं महेश भट्ट
  2. महेश भट्ट ने पड़ोसियों को लेकर किया था ट्वीट
  3. बॉलीवुूड प्रोड्यूसर अशोक पंडित का यूं आया जवाब
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर जितनी गहमागहमी राजनैतिक पार्टियों में है, उतनी ही सरगर्मियां सोशल मीडिया पर भी है. ट्वीट, रिट्वीट और रिप्लाई जमकर हो रहे हैं और इस दौड़ में बॉलीवुड के सितारे अव्वल बने हुए हैं. बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने ट्वीटर पर लिखा कि अपने पड़ोसी को अपनी ही तरह प्यार करो. तो इस पर 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के प्रोड्यूसर और सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने उन्हें रिप्लाई किया और लिखा कि मैं औरंगजेब को गले नहीं लगा सकता. महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और अशोक पंडित (Ashoke Pandit) के ये ट्वीट खूब वायरल हो रहे हैं.


स्वरा भास्कर ने BJP उम्मीदवार तेजस्वी सूर्या को Twitter पर दिया जवाब, लिखा- पढ़ लिख लो संघियों...

बॉलीवुड डायरेक्टर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने अपने Twitter एकाउंट पर लिखाः 'अपने पड़ोसी को अपनी ही तरह प्यार करो.' महेश भट्ट ने एक वीडियो इस पोस्ट के साथ डाला था, और महेश भट्ट का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने इस पर रिप्लाई किया.

बीजेपी ऑफिस में भोजपुरी स्टार निरहुआ को नहीं मिली कुर्सी तो Twitter पर यूं उड़ा मजाक

टिप्पणियां

बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने महेश भट्ट को रिप्लाई करते हुए लिखाः 'सर हम कई वर्षों से ऐसा करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन बदले में हमें मौत, बलात्कार और जबरन घर छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा. कोई ऐसे पड़ोसी को कैसे प्यार कर सकता है जो आतंकी है और जिसने हमें नष्ट करने का फैसला कर लिया है? सिर्फ पड़ोसी होना ही प्यार का पात्र नहीं बनाता. मैं औरंगजेब को गले नहीं लगा सकता.' इस तरह अशोक पंडित ने महेश भट्ट को अपने अंदाज में रिप्लाई किया है, और यह काफी वायरल भी हो रहा है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement