PM Modi ने किया 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान, तो महेश भट्ट बोले- हमें सुनना बंद करना चाहिए...

बॉलीवुड फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) पीएम मोदी (PM Modi) के देश को 21 दिनों के लिए लॉकडाउन करने को लेकर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैय

PM Modi ने किया 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान, तो महेश भट्ट बोले- हमें सुनना बंद करना चाहिए...

महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने 21 दिनों के लॉकडाउन (21 Days Lockdown) पर किया रिएक्ट

खास बातें

  • महेश भट्ट का ट्वीट हुआ वायरल
  • पीएम मोदी के 21 दिनों के लॉकडाउन पर बोले महेश भट्ट
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने आज रात आठ बजे कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर देश में बने हालात को लेकर जनता को संबोधित किया. पीएम मोदी (PM Modi) ने देश को 21 दिन के लिए पूरी तरह से लॉकडाउन करने का आदेश दिया है और आज से 21 दिन तक भारत की जनता घर में बंद रहकर कोरोनावायरस (Covid 19) के खतरे से लड़ेगी. इसे लेकर बॉलीवुड फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने रिएक्ट किया है. महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने ट्वीट करते हुए लिखा, "अब हम एक सामूहिक टर्निंग पॉइंट पर हैं, जिसमें पूरे भारत में लगे इस 21 दिनों के लॉकडाउन में सरकार की मदद करने के लिए हमें सुनना बंद करना चाहिए. इस महान भय के समय के लिए एकजुटता, मानवता, बलिदान और आशा की आवश्यकता है. कोई अफवाह नहीं फैलानी है." महेश भट्ट (Mahesh Bhatt Twitter) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मरीजों की संख्या 500 पार कर गई है. मंगलवार को स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक अब तक 519 कोरोना के मरीजों का पता चला है, जबकि 9 लोगों की मौत हो चुकी है. मंगलवार को अब तक 52 नए मामले सामने आ चुके हैं. अच्छी खबर ये है कि 40 लोग इस बीमारी से ठीक हो चुके हैं. बता दें कि सोमवार को महाराष्ट्र, दिल्ली और पंजाब की सरकारों ने सोमवार को कर्फ्यू लागू कर दिया जबकि भारत के अधिकतर हिस्सों में लॉकडाउन हो गया है. साथ ही कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए घरेलू उड़ानों पर भी रोक लगा दी गई है.