महेश मांजरेकर से मांगी गई 35 करोड़ की फिरौती, क्राइम ब्रांच ने एक शख्स को किया गिरफ्तार

फिल्मकार महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) ने मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि अबु सलेम गिरोह का सदस्य होने का दावा करते हुए एक व्यक्ति उन्हें संदेश भेजकर 35 करोड़ रुपये देने को कह रहा है.

महेश मांजरेकर से मांगी गई 35 करोड़ की फिरौती, क्राइम ब्रांच ने एक शख्स को किया गिरफ्तार

महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar)

नई दिल्ली:

फिल्मकार महेश मांजरेकर को  मैसेजे भरे धमकी देकर जबरन वसूली के मामले में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है. महेश मांजरेकर को संदेश भेजकर 35 करोड़ रुपये की मांग की गई थी. फिल्मकार महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) ने मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि अबु सलेम गिरोह का सदस्य होने का दावा करते हुए एक व्यक्ति उन्हें संदेश भेजकर 35 करोड़ रुपये देने को कह रहा है. एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और इसे पुलिस की वसूली रोधी प्रकोष्ठ के पास भेज दिया गया है.

युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा ने लाल कुर्ती और सुनहरे प्लाजो में झूमकर किया डांस, देखें Video

अधिकारी ने बताया कि महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) ने दो दिन पहले दादर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. उन्होंने आरोप लगाया कि खुद को 1993 के मुंबई सिलसिलेवार विस्फोट मामले के दोषी अबू सलेम के गिरोह का सदस्य बताते हुए एक अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें मोबाइल पर संदेश भेजकर 35 करोड़ रुपये की मांग की.

Bhojpuri Song: आम्रपाली दुबे और निरहुआ के रॉकिंग अंदाज ने मचाई धूम, वायरल हुआ Video

Newsbeep

उन्होंने कहा कि मामले की गंभीरता और उगाही से जुड़े होने की वजह से इसे वसूली रोधी प्रकोष्ठ के पास जांच के लिए भेज दिया गया. राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके फिल्मकार मांजरेकर ने ‘ वास्तव: द रियलिटी',‘अस्तित्व' और ‘विरूद्ध' जैसी चर्चित फिल्मों का निर्देशन किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(भाषा के इनपुट के साथ)