PM मोदी की कहानी से मिली महेश ठाकुर को सीख, बोले- मोदी जी को जीत इसलिए हासिल हुई, क्योंकि...

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर महेश ठाकुर (Mahesh Thakur) जल्द ही उमेश शुक्ला (Umesh Shukla) की वेबसीरीज 'मोदी-सीएम टू पीएम' (Modi- CM To PM) में नजर आने वाले हैं.

PM मोदी की कहानी से मिली महेश ठाकुर को सीख, बोले- मोदी जी को जीत इसलिए हासिल हुई, क्योंकि...

महेश ठाकुर (Mahesh Thakur) को मिली पीएम मोदी (PM Modi) की कहानी से सीख

खास बातें

  • पीएम मोदी का किरदार निभाएंगे महेश ठाकुर
  • पीएम मोदी की कहानी से मिली महेश ठाकुर को सीख
  • एक्टर ने कहा कि उन्होंने इसलिए जंग जीती क्योंकि वह...
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर महेश ठाकुर (Mahesh Thakur) जल्द ही उमेश शुक्ला (Umesh Shukla) की वेबसीरीज 'मोदी-सीएम टू पीएम' (Modi- CM To PM) में नजर आने वाले हैं. इस सीरीज में एक्टर पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार निभाएंगे. अपनी अपकमिंग सीरीज को लेकर महेश ठाकुर ने एनडीटीवी इंडिया से खास बातचीत की, जिसमें उन्होंने पीएम मोदी के किरदार, उनसे जुड़ी कहानियों के बारे में बातें कीं. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की कहानी से क्या सीखा.

महेश ठाकुर (Mahesh Thakur) ने पीएम मोदी (PM Modi) के किरदार के लिए की गई तैयारियों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "तैयारियां करने के लिए वक्त बहुत कम था. मेरा काम आठ दिन के अंदर ही शुरू होने वाला था. उस आठ दिन के दौरान जो भी मैंने मोदी जी के बारे में विजुअल देखे थे, उसे मुझे दोबारा देखने पड़े. उनकी स्पीच, बॉडी लैंग्वेच, स्पीच देने का तरीका मुझे बार-बार देखना पड़ा."

पीएम मोदी का किरदार निभाते वक्त एक्टर महेश ठाकुर (Mahesh Thakur) को कई चुनौतियों का सामना भी करना पड़ा. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मोदी जी से जुड़ी चीजें लोगों के दिमाग में इतनी ताजी हैं कि मैं अपने हिसाब से परफॉर्म नहीं कर पाया. मुझे ऐसे परफॉर्म करना था कि जब मैं पर्दे पर आऊं तो दर्शकों को कहीं भी महेश ठाकुर नजर ना आए. जहां आपने महेश ठाकुर को देख लिया, तो मेरा प्रयास सफल नहीं हो पाता. ये मेरे लिए एक चैलेंज था."

महेश ठाकुर (Mahesh Thakur) ने 'मोदी' (Modi) सीजन टू के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "इसमें उनके सीएम से पीएम बनने तक का सफर आपको देखने को मिलेगा. हालांकि, पीएम बनने के बाद का सफर आपको नहीं देखने को मिलेगा. ये एक ऐसी कहानी है, जो लोग नहीं जानते कि बैकग्राउंड में क्या-क्या हुआ था." महेश ठाकुर ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी की कहानी से उन्हें भी काफी चीजें सीखने को मिलीं. उन्होंने कहा, "उनकी कहानी बहुत रोचक है. मोदी जी इसलिए जंग जीते, यहां एक इंसान कभी हार नहीं मानता, उनकी धारणा इतनी मजबूत थी कि वह उन्हें एक प्वॉइंट से दूसरे प्वॉइंट तक ले गए."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्टर महेश ठाकुर (Mahesh Thakur) से पूछा गया कि अगर उन्हें एक दिन के लिए सीएम या पीएम बना दिया जाए तो उनका पहला कदम क्या होगा. इसपर उन्होंने कहा, "मैं इतना जिम्मेदारी वाला काम नहीं ले सकता. लोगों को केवल पावर नजर आता है, लेकिन मुझे लगता है कि इस पावर से इंसान के ऊपर इतना जिम्मेदारी आ जाती है कि वह हर किसी को खुश नहीं कर सकता. ये ऐसा पॉजिशन है कि उनके लिए यह हजम करना मुश्किल है कि वह हर एक को खुश नहीं कर सकते."