NDTV Khabar

...तो इस वजह से अचानक फिल्मों से गायब हो गई थीं महिमा चौधरी

आखिरी बार बंगाली थ्रिलर फिल्म 'डार्क चॉकलेट' में नजर आईं 44 वर्षीय अभिनेत्री महिमा चौधरी ने मिड डे को दिए इंटरव्यू में कहा कि वह फिल्मों में 'सामान्य' भूमिका निभाने की बजाय 'कुछ भी नहीं' करना पसंद करेंगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
...तो इस वजह से अचानक फिल्मों से गायब हो गई थीं महिमा चौधरी

महिमा चौधरी ने 1997 में फिल्म 'परदेस' से डेब्यू किया था.

खास बातें

  1. महिमा चौधरी ने बताई फिल्मों से गायब होने की असली वजह
  2. 'सामान्य' भूमिका निभाने से घर बेठना बेहतर: महिमा
  3. पति से अलगाव के बाद बेटी एरियाना की परवरिश में बिजी हैं महिमा
नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री महिमा चौधरी काफी लंबे वक्त से बड़े पर्दे से गायब हैं. साल 1997 में उन्होंने शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'परदेस' से इंडस्ट्री में कदम रखा था. लेकिन साल 2006 तक वह फिल्मों से गायब होती चली गईं. इंडस्ट्री से दूर चले जानें की वजह क्या यह थी कि वह फिल्मों से बोर हो गई थीं या कुछ और? एक इंटरव्यू में इसका जिक्र करते हुए महिमा ने कहा कि इंडस्ट्री में फीमेल एक्ट्रेस के लिए अच्छी भूमिका नहीं लिखी जाती थी, ऐसे में उन्होंने पर्दे से दूर रहने का फैसला किया. आखिरी बार बंगाली थ्रिलर फिल्म 'डार्क चॉकलेट' में नजर आईं 44 वर्षीय अभिनेत्री ने मिड डे को दिए इंटरव्यू में कहा कि वह 'सामान्य' भूमिका निभाने की बजाय घर पर बैठना पसंद करेंगी.

पढ़ें: आज ऐसी दिखती हैं 'परदेस' की महिमा चौधरी जो बन गई थी बॉलीवुड की 'धड़कन'

महिमा यहां डायरेक्टर्स और लेखकों को यह सलाह देने चाह रही हैं कि 40 पार एक्ट्रेसेस के लिए उन्हें रोल लिखने चाहिए. बता दें, महिमा ने अपने करियर के शुरुआती दौर में 'दाग: द फायर', 'प्यार कोई खेल नहीं', 'धड़कन', 'दीवाने', 'ओम जय जगदीश' और 'दिल है तुम्हारा' जैसी फिल्मों में बेहतरीन भूमिका निभाई.
 
mahima chaudhary

महिमा का असली नाम रितु चौधरी है, जिसे उन्‍होंने फिल्‍मों के लिए बदला था.


पढ़ें: क्या आप जानते हैं महिमा चौधरी, सैफ अली खान समेत इन सितारों के असली नाम?

टिप्पणियां
इसके बाद महिमा का नाम टेनिस प्लेयर लियंडर पेस के साथ जोड़ा गया, बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया. इस बारे में महिमा कहती हैं, "ब्रेकअप का उनकी जिंदगी पर कोई असर नहीं पड़ा. वास्तव में एक व्यक्ति के रूप में मैं ज्यादा परिपक्व हुई." साल 2006 में महिमा ने आर्किटेक्ट और बिजनेसमैन बॉबी मुखर्जी से शादी की थी. महिमा और बॉबी 2013 में अलग हुए. एक्ट्रेस 8 साल की बेटी एरियाना की मां हैं.
 
mahima chaudhary instagram


महिमा उस वक्त सुर्खियों में आई थीं जब उन्होंने कहा कि बॉबी के साथ वह औपचारिक रूप से तलाक तब लेंगी जब उन्हें कोई और मिल जाएंगा. मिड डे से बातचीत पर महिमा ने कहा, "तब में सिगंल मदर थी और मुझे पैसे कमाने थे. बच्चे के साथ फिल्मों में काम करना मुश्किल होता है, क्योंकि इसमें आपको बहुत वक्त देना पड़ता है. तब मैंने कुछ टीवी शो में बतौर जज काम किया, कई फंक्शन में पहुंची और रिबन कांटने का काम भी किया, क्योंकि यह मेरे लिए सुविधाजनक था. इसके जरिए मुझे जल्द और अच्छे पैसे मिलने लगे. लेकिन अब जब मैं पलटकर देखती हूं तो लगता है कि उन कामों ने मुझे बतौर एक्ट्रेस बर्बाद कर दिया."

Video: शादी में जरूर आना फिल्म के स्टारकास्ट से विशेष बातचीत

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement