माहिरा खान ने भाई के जन्मदिन पर शेयर की पुरानी Photo, बोलीं- मैंने उस दिन चलना सीखा, जब...

माहिरा खान (Mahira khan) ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं, जिसमें एक्ट्रेस का अंदाज देखने लायक है.

माहिरा खान ने भाई के जन्मदिन पर शेयर की पुरानी Photo, बोलीं- मैंने उस दिन चलना सीखा, जब...

माहिरा खान (Mahira Khan) ने भाई के जन्मदिन पर शेयर की फोटो

खास बातें

  • माहिरा खान ने भाई हसन खान के जन्मदिन पर शेयर की फोटो
  • फोटो में दिखा माहिरा खान का जबरदस्त अंदाज
  • माहिरा खान की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira khan) अपनी फिल्मों के लिए खूब जानी जाती हैं. फिल्म रईस से उन्होंने भारत में भी खूब पहचान बनाई है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर माहिरा खान फैंस से जुड़ी रहती हैं. इससे इतर हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं, जिसमें एक्ट्रेस का अंदाज देखने लायक है. इन फोटो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए माहिरा खान ने अपने भाई हसन खान को उनके जन्मदिन पर बधाई दी है. इन तस्वीरों में से एक जहां थोड़ी पुरानी है तो वहीं एक फोटो हाल ही की है.

माहिरा खान (Mahira khan) ने अपने भाई हसन खान को जन्मदिन पर बधाई देते हुए लिखा, "मैं आपको इतना प्यार करती हूं कि जितना आप जानते भी न हो. आप जिस दिन पैदा हुए थे उस दिन मैं चलना सीखा, क्योंकि मैं भागकर आपका चेहरा देखना चाहती थी. मेरे सानो को उनके जन्मदिन पर ढेर सारी बधाइयां." माहिरा खान की दोनों फोटो में उनकी और उनके भाई की बॉन्डिंग देखने लायक है. एक सोशल मीडिया यूजर ने माहिरा खान की फोटो पर कमेंट करते हुए यह भी कहा कि उनके भाई बिल्कुल एक्ट्रेस की तरह ही हैं. 

Us, always just us

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके अलावा माहिरा खान (Mahira khan) ने अपने भाई के साथ एक और फोटो शेयर की, जिसमें वह अपने भाई के साथ सेल्फी लेती नजर आ रही थीं. बता दें कि माहिरा खान ने साल 2017 में फिल्म रईस के जरिए शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड में एंट्री की थी. पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस माहिरा खान का जन्म 21 दिसंबर, 1984 को कराची में हुआ था. उनके पिता हफीज खान दिल्ली में जन्मे थे, जो देश के विभाजन के बाद पाकिस्तान चले गए थे. माहिरा 17 साल की उम्र में हायर एजुकेशन के लिए अमेरिका के कैलिफोर्निया चली गईं. उन्होंने कैलिफोर्निया की यूनिवर्सिटी में इंग्लिश लिटरेचर करने के लिए एडमिशन लिया, लेकिन एक साल बाद ही एक्ट्रेस बनने के लिए पढ़ाई छोड़ दी थी.