नोरा फतेही के 'नाच मेरी रानी' पर Mahira Sharma ने झूमकर किया डांस, देखें Video

नोरा फतेही और गुरु रंधावा के सॉन्ग 'नाच मेरी रानी' ने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है. इस गाने पर माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) ने जोरदार डांस किया है.

नोरा फतेही के 'नाच मेरी रानी' पर Mahira Sharma ने झूमकर किया डांस, देखें Video

माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • माहिरा शर्मा का वीडियो हुआ वायरल
  • नोरा फतेही का सॉन्ग है 'नाच मेरी रानी'
  • गुरु रंधावा ने गाया है गाना
नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) और गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के सॉन्ग 'नाच मेरी रानी (Nach Meri Rani)' ने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है. इस सॉन्ग में जहां गुरु रंधावा की शानदार गायकी है तो वहीं नोरा फतेही (Nora Fatehi) का कमाल-धमाल डांस है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. यह गाना सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. लेकिन अब इस सॉन्ग को सेलेब्रिटी भी फॉलो कर रहे हैं. बिग बॉस में नजर आ चुकी हैं माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) को इस सॉन्ग पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

नोरा फतेही (Nora Fatehi) और गुरु रंधावा (Guru Randhawa) का यह सॉन्ग यूट्यूब पर 45 मिलियन का आंकड़ा पार कर चुका है, इस तरह यह जबरदस्त लोकप्रियता हासिल कर रहा है. लेकिन माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) ने शिमर ड्रेस पहनकर इस गाने पर जोरदार डांस किया है. माहिरा शर्मा के स्वैग और एक्सप्रेशंस भी खूब पसंद किए जा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) ने बिग बॉस 13 से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी. इस शो में वह पारस छाबड़ा के साथ मिलकर खेली थीं, और बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद भी दोनों कई प्रोजेक्ट्स में एक साथ नजर आए हैं. इस तरह माहिरा शर्मा के इस डांसिंग अंदाज को खूब पसंद किया जा रहा है.