Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शहनाज गिल की शक्ल नहीं देखना चाहतीं माहिरा शर्मा, बोलीं- मुझे वो लोग बिल्कुल भी पसंद नहीं जो...

माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) ने हाल ही में अपने और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ी है, इसके साथ ही उन्होंने शहनाज गिल को लेकर भी कई बातें की हैं.

शहनाज गिल की शक्ल नहीं देखना चाहतीं माहिरा शर्मा, बोलीं- मुझे वो लोग बिल्कुल भी पसंद नहीं जो...

माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) ने पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और शहनाज गिल को लेकर कही कई बातें

खास बातें

  • माहिरा शर्मा ने अपने और पारस छाबड़ा के रिश्ते पर की बात
  • शो के बाद शहनाज गिल से नहीं मिलना चाहतीं माहिरा शर्मा
  • पारस छाबड़ा की शादी में नाचना चाहती हैं माहिरा शर्मा
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) टीवी का सबसे धमाकेदार शो रहने के साथ-साथ अब तक के सभी सीजन में से भी बेहतर सीजन था. हालांकि, यह सीजन पूरा हो चुका है, लेकिन इसके कंटेस्टेंट लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. 'बिग बॉस 13' की ही सदस्य रह चुकीं माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) ने हाल ही में इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपने और पारस (Paras Chhabra) के रिश्ते के बारे कई बातें की हैं, साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि वह शो के बाद कभी भी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) से नहीं मिलेंगी और न ही उनका चेहरा देखना चाहेंगी. इससे इतर माहिरा शर्मा ने अपने एविक्शन को लेकर भी कई बातें कीं, जिसमें उन्होंने कहा कि घर से बेघर होने की बात सुनकर उनका शो जीतने का सपना सपना ही रह गया.

बिग बॉस 13 में नहीं थीं ये कंटेस्टेंट, फिर भी पॉपुलैरिटी के मामले में रहीं अव्वल- जानें कौन है मनीषा शर्मा

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) ने अपने और पारस (Paras Chhabra) के बारे में बात करते हुए कहा, "पारस एक दोस्त है और हमेशा दोस्त रहेगा. जैसे कि आप सभी जानते हैं कि वह एक शो कर रहा है मुझसे शादी करोगे. अब, मैं अपने दोस्त की शादी में भी नाचूंगी. लोगों को ऐसा लग रहा था, जैसे हमारे बीच कुछ चल रहा हो." इसके अलावा उन्होंने शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के बारे में बात करते हुए कहा, "मैं बहुत ही लॉयल हूं, लेकिन मुझे उनकी तरफ से कुछ नहीं दिखा. उन्होंने शो पर ही कहा था कि उन्होंने कभी भी मुझे अपना दोस्त नहीं माना. मुझे वे लोग बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं जो आपकी तरफ लॉयल न हों और हमेशा फ्लिप ही करते हों."

कार्तिक आर्यन टॉवेल पहने आ गए खिड़की पर, बोले- दिल दीवाना बिन सजनी के....Photo हुई वायरल

इसके आगे माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) ने शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के बारे में कहा, "मैं बिग बॉस के बाद उनसे मिलना बिल्कुल भी पसंद नहीं करूंगी क्योंकि वे लोग मेरे साथ लड़ते थे और मेरे बारे में बुराइयां करते थे. शहनाज हमेशा मेरे सामने अच्छी करती थी लेकिन हमेशा मेरी गैर मौजूदगी में मेरी बुराइयां करती थी." बता दें कि बिग बॉस में आने से पहले माहिरा शर्मा 'नागिन' और 'कुण्डली भाग्य' जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...