बिग बॉस के बाद से ही सिद्धार्थ शुक्ला के टच में नहीं माहिरा शर्मा, बोलीं- मैं वो इंसान नहीं हूं जो पहले...

माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को लेकर राज खोला है. उन्होंने बताया कि 'बिग बॉस 13' के खत्म होने के बाद से ही वह सिद्धार्थ शुक्ला के टच में नहीं हैं.

बिग बॉस के बाद से ही सिद्धार्थ शुक्ला के टच में नहीं माहिरा शर्मा, बोलीं- मैं वो इंसान नहीं हूं जो पहले...

माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को लेकर खोला राज

खास बातें

  • माहिरा शर्मा ने बिग बॉस के बाद से नहीं की सिद्धार्थ शुक्ला से बात
  • एक्ट्रेस ने कहा कि मैं ऐसी नहीं हूं जो पहले बातचीत शूरू करे...
  • लॉकडाउन के बाद सिद्धार्थ से मिलना चाहती हैं माहिरा
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के दौरान चर्चा में रहीं माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) शो के खत्म होने के बाद भी सुर्खियों में बनी हुई हैं. बिग बॉस के दौरान उनकी और पारस छाबड़ा की दोस्ती खूब चर्चा में रहती थी. हालांकि बाद में वह 'बिग बॉस 13' के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की भी दोस्त बन गई थीं. लेकिन हाल ही में माहिरा शर्मा ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर राज खोला है. उन्होंने बताया कि 'बिग बॉस 13' के खत्म होने के बाद से ही वह सिद्धार्थ शुक्ला के टच में नहीं हैं. इस बात की जानकारी माहिरा शर्मा ने टेली चक्कर को दिए इंटरव्यू के दौरान दी. हालांकि, उन्होंने बताया कि वह लॉकडाउन के बाद सिद्धार्थ से मिलना पसंद करेंगी.
माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के बारे में बात करते हुए कहा, "मैं बिग बॉस के खत्म होने के बाद से ही सिद्धार्थ शुक्ला के टच में नहीं हूं. मैं ऐसी नहीं हूं कि जो खुद पहले बातचीत शुरू करे या किसी को कॉल और मैसेज करे. हालांकि, लॉकडाउन खत्म होने के बाद मैं सिद्धार्थ शुक्ला से मिलना पसंद करूंगी." बता दें कि केवल माहिरा शर्मा ही नहीं, शो के खत्म होने के बाद से ही सिद्धार्थ शुक्ला ने पारस छाबड़ा से भी बात नहीं की है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पारस छाबड़ा ने घरवालों को बताया था कि सिद्धार्थ शुक्ला एक बार रिहैब सेंटर गए थे. इस बात को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला ने पारस से अपने सारे रिश्ते खत्म कर दिये.
बता दें कि 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के खत्म होने के बाद भी माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) अकसर सुर्खियों में बनी रहती हैं. कुछ दिनों पहले माहिरा और पारस का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था जिसमें दोनों गरीबों को फूड पैकेट बांटते नजर आ रहे थे. इसके अलावा शो खत्म होने के बाद माहिरा और पारस एक गाने में भी साथ नजर आ चुके हैं. वहीं, माहिरा शर्मा की मम्मी ने भी मीडिया कि दिए इंटरव्यू में कहा कि मुझे माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा की शादी से किसी तरह की कोई परेशानी नहीं है. यदि माहिरा ने शादी के लिए हां कहा तो मैं उसे मना नहीं करुंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com