'मैंने प्यार किया' की एक्ट्रेस भाग्यश्री के पति गैंबलिंग से जुड़े मामले में हुए गिरफ्तार, मिली जमानत

'मैंने प्यार किया' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) के पति हिमालय दासानी को गैंबलिंग रैकेट के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया था, लेकिन फिर जमानत पर रिहा कर दिया गया.

'मैंने प्यार किया' की एक्ट्रेस भाग्यश्री के पति गैंबलिंग से जुड़े मामले में हुए गिरफ्तार, मिली जमानत

भाग्यश्री (Bhagyashree) के पति हिमालय हुए गिरफ्तार, मिली जमानत

खास बातें

  • भाग्यश्री के पति गैंबलिंग रैकेट में हुए गिरफ्तार
  • अंबोली पुलिस ने किया था गिरफ्तार
  • फिल्म 'मैंने प्यार किया' से भाग्यश्री हुई थी फेमस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) के पति हिमालय दसानी को लेकर बड़ी खबर आ रही है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बिजनेसमैन और एक्ट्रेस भाग्यश्री के पति हिमालय दसानी को कल अंबोली पुलिस ने गैंबलिंग रैकेट से कनेक्शन के चलते गिरफ्तार किया था. लेकिन बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया. भाग्यश्री ने 1990 में हिमालय से शादी की थी. भाग्यश्री (Bhagyashree) ने हिमालय से उस समय शादी की थी, जब वे अपने करियर के चरम पर थी. भाग्यश्री ने 'मैंने प्यार किया' (Maine Pyar Kia) फिल्म से 1989 में करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में भाग्यश्री के साथ सलमान खान लीड रोल मे थे. 

यो यो हनी सिंह पर फिर गहराए संकट के बादल, 'मखना' सॉन्ग पर हुआ विवाद

'मैंने प्यार किया' में भाग्यश्री (Bhagyashree) की मासूमियत ने उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग बना दी थी. भाग्यश्री और हिमालय (Himalaya Dasani) एक दूसरे को स्कूल के दिनों से ही जानते थे. इस तरह 1990 में दोनों विवाह बंधन में बंधे थे. हिमालय और भाग्यश्री के एक बेटा और बेटी हैं. जल्द ही इनका बेटा अभिमन्यू दसानी भी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने 'कमरिया' सॉन्ग पर यूं मटकाई कमर, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन से की थी. इनका पहला सीरियल 'कच्ची धूप' (Kachchi Dhoop) 1987 में आया था. लेकिन भाग्यश्री को पहचान मिली सलमान खान (Salman Khan) के साथ डेब्यू फिल्म से. सलमान खान और भाग्यश्री ने 'मैंने प्यार किया' से फिल्म इंडस्ट्री में अपना कदम रखा था. इस फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस की खूब तारीफ हुई. हालांकि बाद में उन्होंने फिल्मों से किनारा कर लिया था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...