NDTV Khabar

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी की डेट हुई फाइनल? इस दिन बंध सकते हैं शादी के बंधंन में

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के जल्द ही शादी के बंधन में बंधने की खबरें आ रही हैं, लेकिन आधिकारिक तौर पर अभी तक कोई पुष्टि नहीं की गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी की डेट हुई फाइनल? इस दिन बंध सकते हैं शादी के बंधंन में

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की शादी को लेकर लग रहे कयास

नई दिल्ली:

Malaika Arjun Marriage: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अगले महीने 19 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध सकते हैं. बज की रिपोर्ट के अनुसार, ऐसी अटकलें हैं कि अर्जुन और मलाइका (Arjun and Malaika) क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी करेंगे, जिसमें करीना कपूर (Kareena Kapoor) करिश्मा कपूर ( Karishma kapoor) से लेकर रणवीर-दीपिका (Ranveer-Deepika) तक को शादी का न्योता दिए जाने की उम्मीद है. मलाइका और अर्जुन (Malaika and Arjun) लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. 

मलाइका अरोड़ा से फिटनेस टिप्स ले रही हैं सारा अली खान, जिम का Video हुआ वायरल


मलाइका अरोड़ा ने पोस्ट किया 18 साल पुराना वीडियो, तारीफ के चक्कर में लिमिट क्रॉस कर गईं फराह खान...देखें Video

अर्जुन (Arjun Kapoor) ने शादी की अफवाहों को लेकर कहा कि जब बताने के लिए कुछ होगा है तो आप सभी को पता चल जाएगा. अभिनेता और निर्माता अरबाज खान (Arbaaz Khan) की पूर्व पत्नी मलाइका ने एक साक्षात्कार में शादी की अफवाहों का खंडन करते हुए कहा था कि यह सब 'मीडिया की देन' है. उन्होंने कभी नहीं कहा कि वह अर्जुन को डेट कर रही थी. हालांकि तलाक के बाद वह प्यार पाने के बारे में बात करती थीं.

टिप्पणियां

घर हो या शूटिंग सेट हमेशा हेल्दी खाती हैं मलाइका अरोड़ा, यहां है सबूत...

मलाइका (Malaika Arora) ने कहा था, "हर कोई फिर से प्यार में होना चाहता है, एक रिश्ते में होना चाहता है. कोई भी अपने जीवन में अकेला नहीं रहना चाहता है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मेरे चारों ओर लोग क्या कहते हैं, लेकिन मुझे खुशी है कि मैंने इसे खुद से पसंद किया था.  (इनपुट IANS से) 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement