मलाइका अरोड़ा का अर्जुन कपूर संग रोमांटिक Video हुआ वायरल, दोनों हाथों में हाथ डाले आए नजर...

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में दोनों एक-दूजे के हाथों में हाथ डाले नजर आ रहे हैं.

मलाइका अरोड़ा का अर्जुन कपूर संग रोमांटिक Video हुआ वायरल, दोनों हाथों में हाथ डाले आए नजर...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा का वीडियो हुआ वायरल
  • अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) यूं तो अपने स्टाइलिश अंदाज को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस के फोटो हों या वीडियो देखते ही देखते इंटरनेट पर छा जाते हैं. एक्ट्रेस जितना अपने स्टाइलिश अंदाज को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं, उतना ही वह अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Video) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ हाथों में हाथ डाले चलती नजर आ रही हैं. 

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में अर्जुन कपूर मलाइका का हाथ पकड़कर उनके साथ चलते नजर आ रहे हैं. मलाइका और अर्जुन के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

बता दें, मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) से अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. दोनों ने अपनी रिलेशनशिप को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार कर लिया है. लेकिन दोनों ने अपनी शादी को लेकर कोई बात नहीं की है. मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अगर वह और अर्जुन कपूर शादी करते हैं तो वह इस बारे में लोगों को बताने से बिल्कुल नहीं कतराएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com