मलाइका और करीना ने कोरोना में की गर्ल गैंग से मुलाकात, Photos में दिखा एक्ट्रेस का स्टाइलिश अंदाज

मलाइका (Malaika Arora) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने हाल ही में अपनी गर्ल गैंग से मुलाकात की, जिसकी कई फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं.

मलाइका और करीना ने कोरोना में की गर्ल गैंग से मुलाकात, Photos में दिखा एक्ट्रेस का स्टाइलिश अंदाज

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने की अपनी गर्ल गैंग से मुलाकात

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा और करीना कपूर ने की गर्ल गैंग से मुलाकात
  • फोटोज में दिखा एक्ट्रेस का जबरदस्त स्टाइलिश अंदाज
  • मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. बॉलीवुड की मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी गर्ल गैंग से मुलाकात की, जिससे जुड़ी तस्वीरें मलाइका और करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी साझा की हैं. फोटो में मलाइका, करीना, अमृता अरोड़ा और उनके बाकी दोस्त का अंदाज देखने लायक है. कोरोना के बीच एक साथ वापस आकर मलाइका और उनका स्क्वैड काफी एक्साइटेड भी नजर आ रहा है. 

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) द्वारा साझा की गई इस तस्वीर में हर कोई अलग-अलग तरह से पोज देता दिखाई दे रहा है. फोटो में मलाइका और करीना (Kareena Kapoor) से लेकर बाकी लोगों का भी स्टाइल और लुक देखने लायक है. इस फोटो को साझा करते हुए मलाइका अरोड़ा ने लिखा, "अपने स्क्वैड के साथ थोड़ी सोशल डिस्टेंसिंग." बता दें कि लॉकडाउन के बीच मलाइका अरोड़ा ने अपनी गर्ल गैंग को काफी याद किया था. वह अकसर अपने स्क्वैड से जुड़ी तस्वीरें साझा कर उन्हें याद करती थीं. इस स्क्वैड की एक फोटो करीना ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा की है, जिसमें सभी का स्टाइल देखने लायक है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "जब बुरा और भी बुरा हो जाता है तो स्क्वैड सबसे पहले आता है. करिश्मा कपूर इन सब में मिसिंग हैं." बता दें कि एक्ट्रेस करिश्मा कपूर भी इस स्क्वैड का हिस्सा हैं, लेकिन इस फ्रेम में वह अपनी गर्ल गैंग के साथ नहीं हैं. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस कई सालों बाद आमिर खान के साथ अहम भूमिका अदा करती हुई दिखाई देंगी. इसके साथ ही करीना कपूर करण जौहर की अगली फिल्म तख्त में भी नजर आएंगी.