मलाइका अरोड़ा ने 'मुन्नी बदनाम' पर नोरा फतेही के साथ किया जोरदार डांस, Video हुआ वायरल

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) का डांस वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

मलाइका अरोड़ा ने 'मुन्नी बदनाम' पर नोरा फतेही के साथ किया जोरदार डांस, Video हुआ वायरल

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा और नोरा फतेही का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • मलाइका और नोरा ने स्टेज पर मचाया तहलका
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने डांस से कई फिल्मों में खूब धमाल मचाया है. सलमान खान की फिल्म 'दबंग' का गाना 'मुन्नी बदनाम (Munni Badnaam)' उन्हीं में से एक है. बता दें, कोरोना काल में सोनी टीवी के शो 'इंडियाज बेस्टर डांसर (India's Best Dancer)' की शूटिंग दोबारा शुरू हो गई है. हाल ही में एक्ट्रेस और मशहूर बेली डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) मलाइका अरोड़ा के शो पर पहुंची. इस दौरान मलाइका और नोरा ने मिलकर स्टेज पर खूब तूफान मचा दिया. 

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने शो के दौरान का वीडियो फैन्स के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में नोरा फतेही और मलाइका अरोड़ा मिलकर 'मुन्नी बदनाम (Munni Badnaam)' गाने पर धमाकेदार डांस कर रही हैं. 'मुन्नी बदनाम' के बाद मलाइका और नोरा मिलकर 'गर्मी सॉन्ग (Garmi Song)' पर भी जोरदार डांस करती हैं. जिसके बाद टेरेंस लोविस कहते हैं,"अरे भाई, कोई एसी चला दो." मलाइका अरोड़ा और नोरा फतेही के इस डांस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को शेयर करते हुए मलाइका (Malaika Arora Video) ने कैप्शन में लिखा, "केवल कंटेस्टेंट ही सारा मजा क्यों करें? आज के एपिसोड में आप क्या उम्मीद कर सकते है, उसकी एक छोटी सी झलक." बता दें कि इंडियाज बेस्ट डांसर (India's Best Dancer) के मंच पर नोरा फतेही (Nora Fatehi) की होती है, जिन्हें देखकर हर कोई हैरान रह जाता है. नोरा फतेही के एंट्री करते ही इंडियाज बेस्ट डांसर का सेट तालियों से गूंज उठता है. मल्टी कलर शिमर ड्रेस में नोरा फतेही का लुक भी देखने लायक होता है.