मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर दीवाली ईव पर हुए स्पॉट, फोटोग्राफर ने खींची तस्वीर तो एक्टर बोले- चलो-चलो आगे चलो...

एक वीडियो सामने आया है जिसमें पहले तो अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor Video) अपनी डेस्टिनेशन की डायरेक्शन पूछते हैं और बाद में बार-बार फोटोग्राफ के फोटो क्लिक करने की जिद पर अर्जुन थोड़ा नाराज होते भी नजर आते हैं.

मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर दीवाली ईव पर हुए स्पॉट, फोटोग्राफर ने खींची तस्वीर तो एक्टर बोले- चलो-चलो आगे चलो...

मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर दीवाली ईव पर हुए स्पॉट

खास बातें

  • मलाइका अर्जुन पार्टी में साथ हुए स्पॉट
  • जमकर वायल हो रहा वीडियो
  • 'एक विलेन रिटर्न्स' में नजर आएंगे अर्जुन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के स्टार कपल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को एक साथ देखने के लिए फैंस उनका बेसब्री से इंतजार करते हैं. वहीं दिवाली ईव पर दोनों कपल ने एक साथ पार्टी में एंट्री की यह पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मलाइका रोड़ा और अर्जुन दोनों एक ही कार में आ रहे हैं और जहां मलाइका नियॉन साड़ी में नजर आ रही हैं वहीं अर्जुन कुर्ता पायजामा में दिख रहे हैं. दोनों का यह वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है, लेकिन एक वीडियो और सामने आया है जिसमें अर्जुन कपूर फोटोग्राफर पर गुस्सा करते नजर आते हैं. 

अर्जुन फोटोग्राफर पर हो गए गुस्सा 
दरअसल एक वीडियो सामने आया है जिसमें पहले तो अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor Video) अपनी डेस्टिनेशन की डायरेक्शन पूछते हैं और बाद में बार-बार फोटोग्राफ के फोटो क्लिक करने की जिद पर अर्जुन थोड़ा नाराज होते भी नजर आते हैं. इतना ही नहीं देरी होने के कारण वह फोटोग्राफर से यह भी कह देते हैं कि 'चलो-चलो आगे चलो' और फोटो के लिए पोज़ बाहर देने की जगह किसी ऐसी प्लेस पर देना पसंद करते हैं जहां मलाइका भी कंफर्टेबल हों.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऐसे रखा बॉलीवुड में कदम 
अर्जुन कपूर के वर्कफ्रंट (Arjun Kapoor) की बात करें तो अर्जुन ने परिणीति चोपड़ा के साथ साल 2012 में आई फिल्म 'इशकजादे' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. वहीं पिछली बार उन्हें 'भूत पुलिस' में देखा गया था. यह एक कॉमेडी हॉरर फिल्म है. यह फिल्म 17 सितंबर की गई थी. इसके अलावा वह 'एक विलेन रिटर्न्स' में तारा सुतारिया के सात नजर आएंगे. वहीं मलाइका की बात करें तो मालइका कई रियलिटी शोज़ को जज करते नजर आ रही हैं.