मलाइका अरोड़ा ने परिवार के साथ मनाया क्रिसमस, Photos शेयर कर बोलीं- एक बेहतर कल की कामना करती हूं...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भी परिवार के साथ शानदार अंदाज में क्रिसमस का त्योहार मनाती हुई दिखाई दीं.

मलाइका अरोड़ा ने परिवार के साथ मनाया क्रिसमस, Photos शेयर कर बोलीं- एक बेहतर कल की कामना करती हूं...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने परिवार के साथ जबरदस्त अंदाज में मनाया क्रिसमस

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा ने परिवार के साथ सेलिब्रेट किया क्रिसमस
  • रेड आउटफिट में दिखा एक्ट्रेस का जबरदस्त अंदाज
  • मलाइका अरोड़ा का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

क्रिसमस (Christmas 2020) के त्योहार को लेकर पूरे देश में धूम मची हुई है. हर कोई क्रिसमस की तैयारियों में लगा हुआ है. बॉलीवुड कलाकारों में भी इस त्योहार को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भी परिवार के साथ शानदार अंदाज में क्रिसमस का त्योहार मनाती हुई दिखाई दीं. मलाइका अरोड़ा ने क्रिसमस सेलिब्रेशन से जुड़ी तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की हैं, जिसमें उनका पूरा परिवार एक साथ नजर आ रहा है. अपनी एक फोटो में मलाइका अरोड़ा बेटे अरहान खान के साथ भी पोज करती हुई नजर आ रही हैं. 

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए फैंस को क्रिसमस के त्योहार की खूब सारी बधाइयां भी दी हैं. मलाइका अरोड़ा फोटो में अपने मम्मी, पापा, बहन अमृता अरोड़ा, उनके पति और बच्चों के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. खास बात तो यह है कि क्रिसमस सेलिब्रेशन के लिए मलाइका अरोड़ा का पूरा परिवार रेड ड्रेस में नजर आ रहा है. एक फोटो में एक्ट्रेस शानदार अंदाज में बेटे अरहान खान के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. मलाइका अरोड़ा ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा, "मैरी क्रिसमस, मैं प्यार, शांति, अच्छे स्वास्थ्य और एक बेहतर कल के लिए प्रार्थना करी हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की इन तस्वीरों पर सोहेल खान की पत्नी सीमा खान ने भी कमेंट किया. सीमा खान ने क्रिसमस की बधाइयां देते हुए लिखा, "मैरी क्रिसमस." उनके अलावा करिश्मा कपूर ने भी मलाइका की फोटो पर कमेंट करते हुए क्रिसमस की बधाइयां दीं. बता दें कि मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती हुई नजर आती हैं. मलाइका अरोड़ा ने बीते दिन योग करते हुए भी वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनके साथ उनका डॉगी भी नजर आ रहा था.