अर्जुन कपूर ने शेयर की यह फोटो, तो मलाइका अरोड़ा ने किया कमेंट, लिखा- इतने सीरियस...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की तस्वीर पर कमेंट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

अर्जुन कपूर ने शेयर की यह फोटो, तो मलाइका अरोड़ा ने किया कमेंट, लिखा- इतने सीरियस...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का कमेंट वायरल

खास बातें

  • अर्जुन कपूर ने शेयर की फोटो
  • मलाइका अरोड़ा ने किया कमेंट
  • इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो
नई दिल्ली:

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. दोनों हमेशा एक दूसरे की फोटो पर कमेंट करते हैं और वो वायरल हो जाता है. अर्जुन कपूर ने फिर से अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. उन्होंने जैसे ही यह तस्वीर शेयर की फैन्स ने रिएक्शन देना शुरू कर दिया. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Video) ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने अर्जुन कपूर की इस तस्वीर पर लिखा है: "इतने सीरियस क्यों हो?"

Viral Video: एथलीट्स को कवर करने के लिए कैमरामैन ने लगाई ऐसी दौड़, खुद बन बैठा 'विनर', अमिताभ ने शेयर किया वीडियो

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) आजकल सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट को लेकर खूब सुर्खियों में रहते हैं. मलाइका अरोड़ा ने इस तरह अर्जुन कपूर की तस्वीर पर कमेंट किया. उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर अब खूब वायरल हो रही है. अर्जुन कपूर जल्द ही फिल्म 'पानीपत' में नजर आएंगे. 

'WAR' की धमाकेदार कमाई पर ट्विंकल खन्ना ने किया Tweet, फिर ऋतिक रोशन ने यूं दिया जवाब

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी फोटो और वीडियो के अलावा अर्जुन कपूर के अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. हालांकि, दोनों ने अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार कर लिया है. यहां तक कि मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर उनके लिए फोटो शेयर कर अपना प्यार भी जताया था. लेकिन दोनों ने अपनी शादी को लेकर कोई बात नहीं की है. मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अगर वह और अर्जुन कपूर शादी करते हैं तो वह इस बारे में लोगों को बताने से बिल्कुल नहीं कतराएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...