Malaika Arora ने 'लैला मैं लैला' गाने पर यूं जमकर किया डांस, देखें शानदार Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा 'लैला मैं लैला (Laila Main Laila)' सॉन्ग पर डांस कर रही हैं...

Malaika Arora ने 'लैला मैं लैला' गाने पर यूं जमकर किया डांस, देखें शानदार Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

मलाइका अरोड़ा को अपनी फिटनेस और डांस के लिए पहचाना जाता है. अकसर वह अपने योग वीडियो और डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के डांस को भी उनके फैन्स खूब पसंद करते हैं. अब सेट इंडिया के यूट्यूह पेज पर मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो शेयर किया गया है, इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा 'लैला मैं लैला (Laila Main Laila)' सॉन्ग पर डांस कर रही हैं, और उनके डांस को वहां मौजूद सभी लोग पसंद भी कर रहे हैं. यही नहीं, जज तक उनके डांस को देखकर हैरान रह जाते हैं.

तैमूर अली खान अपने छोटे भाई और मां करीना कपूर से मिलने हॉस्पिटल पहुंचे, देखें Video

गुलाब का फूल हाथ में लिए खुद को आईने में निहार रही थीं Natasa Stankovic तो क्रिकेटर के.एल. राहुल बोले- बाद में थैंक्स कह देना...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के इस वीडियो में टेरेंस लुईस, गीता कपूर, भारती सिंह और हर्ष लिम्बाच्या को भी देखा जा सकता है. मलाइका अरोड़ा का डांस वीडियो यह इंडियाज बेस्ट डांसर्स का है. इस वीडियो को अभी तक सेट इंडिया के 12 लाख 58 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. मलाइका अरोड़ा के इस डांस वीडियो को अभी तक 10 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस तरह मलाइका अरोड़ा फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रही हैं. 

TMKOC: जेठालाल का बुरा टाइम, गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स के साथ ही छोड़नी पड़ेगी गोकुलधाम सोसाइटी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने डांस के जरिए जबरदस्त पहचान बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. 'छैंया छैंया' और 'मुन्नी बदनाम' जैसे सुपरहिट सॉन्ग उन्होंने दिए हैं. अपने डांस के साथ-साथ वह अपने लुक्स और स्टाइल से भी लोगों का खूब ध्यान खींचती हैं. हाल ही में मलाइका अरोड़ा बतौर जज इंडियाज बेस्ट डांसर में दिखाई दी थीं.