Malaika Arora ने पीली ड्रेस में भारती सिंह के साथ 'मुन्नी बदनाम' पर किया धमाकेदार डांस, Video हुआ वायरल

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने डांस से तहलका मचाती नजर आ रही है.

Malaika Arora ने पीली ड्रेस में भारती सिंह के साथ 'मुन्नी बदनाम' पर किया धमाकेदार डांस, Video हुआ वायरल

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में की वापसी
  • स्टेज पर भारती सिंह के साथ मिलकर किया धमाकेदार डांस
नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ऐसी एक्ट्रेस में से हैं, जो ऑनस्क्रीन हों या ऑफस्क्रीन अकसर सुर्खियों में रहती हैं. मलाइका अपने डांस और अंदास से आज भी करोड़ो फैन्स के दिलों पर राज करती हैं. कोरोना से उभरने के बाद एक्ट्रेस ने एक बार फिर 'इंडियाज बेस्ट डांसर (India's Best Dancer)' के स्टेज पर वापसी कर ली है. मलाइका ने बेहद ही धमाकेदार अंदाज में वापसी की है, जिसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. मलाइका अरोड़ा इस वीडियो में कंटेस्टेंट्स और कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) के साथ मिलकर अपने सुपरहिट गाने 'मुन्नी बदनाम (Munni Badnaam Song)' पर डांस करती नजर आ रही हैं. 

वीडियो में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) पीली ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस आउटफिट में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही हैं. मलाइका अरोड़ा ने एक बार फिर अपने डांस से तहलका मचा दिया है. मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो में अपना हुक स्टेप करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) कुछ ही दिन पहले कोरोना वायरस (Coronavirus) पॉजिटिव पाई गई थीं. इसके कारण उन्होंने इंडियाज बेस्ट डांसर भी जज करना छोड़ दिया था. मलाइका की जगह एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने बतौर जज शो में भूमिका निभाई. इतना ही नहीं, उन्होंने हर हफ्ते अपने डांस से भी खूब धमाल मचाया. हालांकि, कोरोना वायरस से ठीक होने के बाद मलाइका 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में वापसी कर चुकी हैं.