मलाइका अरोड़ा ने 'राम चाहे लीला' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस- देखें थ्रोबैक Video

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

मलाइका अरोड़ा ने 'राम चाहे लीला' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस- देखें थ्रोबैक Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने 'राम चाहे लीला' गाने पर किया धमाकेदार डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की स्टाइल क्वीन एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बेहद ही शानदार डांसर हैं, इस बात को वह अपने परफॉर्मेंस से हर बार साबित कर देती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के गाने 'राम चाहे लीला (Ram Chahe Leela)' गाने पर स्टेज पर तहलका मचाती नजर रही हैं. वीडियो में मलाइका डांसर वर्तिका झा (Vartica Jha) के साथ डांस कर रही हैं.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Video) के इस पुराने वीडियो को 'डांस इंडिया डांस' के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. मलाइका अरोड़ा के इस डांस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.  बता दें कि हाल ही में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus) पाई गई हैं. हालांकि, उनकी तबीयत ठीक है. इस बात की जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा करते हुए दी है. एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में बताया कि वह डॉक्टर के निर्देशानुसार घर पर ही क्वारंटीन हैं और सभी निर्देशों का भी पालन कर रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि मलाइका अरोड़ा से पहले एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे. क्वारंटीन में रहते हुए एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Video) ने अपने बेटे अरहान का एक फोटो साझा किया था. इस तस्वीर में अरहान अपने पैट डॉगी के साथ नजर आ रहे थे, हालांकि वह दीवार के दूसरी और खड़े थे. फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था कि प्यार की कोई सीमा नहीं होती. क्वारंटीन में रहने के बाद भी आप एक-दूसरे को देखना का तरीका खोज लेते हैं.