मलाइका अरोड़ा ने बहन अमृता अरोड़ा और दोस्तों संग 'क्रिसमस पार्टी' में किया डांस, देखें थ्रोबैक Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का यह थ्रोबैक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

मलाइका अरोड़ा ने बहन अमृता अरोड़ा और दोस्तों संग 'क्रिसमस पार्टी' में किया डांस, देखें थ्रोबैक Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा का डांस वीडियो वायरल
  • क्रिसमस पार्टी में मलाइका अरोड़ा ने अपने दोस्तों के साथ किया डांस
  • मलाइका अरोड़ा के थ्रोबैक वीडियो पर फैन्स भी दे रहे रिएक्शन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) पर एक बात तो एकदम सटीक बैठती है कि वह ऑलटाइम हिट एंड फिट हैं. टीवी शो हो या जिम लुक मलाइका अरोड़ा (Malaika aArora) हर वक्त फिट एंड स्टाइलिश लुक में नजर आती हैं. मलाइका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब  वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी बहन अमृता अरोड़ा और अपनी दोस्तों के साथ क्रिसमस पार्टी करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में मलाइका का लुक देखने लायक है. वायरल हो रहे वीडियो में मलाइका, सोहेल खान की पत्नी सीमा, बहन अमृता अपनी पूरी गैंग के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

वैसे तो मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और उनके गर्ल्स गैंग का यह वीडियो पुराना है, लेकिन वुमपला द्वारा शेयर करने के बाद से एक बार फिर से वायरल हो रहा है. वीडियो में देख सकते हैं मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने ऑरेंज कलर का आउटफिट पहना हुआ है. मलाइका के लुक को लेकर फैंस भी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हाल ही में 'इंडियाज बेस्ट डांसर शो' में बतौर जज नजर आईं. उन्होंने शो में रहते हुए न केवल जज की भूमिका अदा करती हैं, बल्कि खुद भी डांस से धमाल मचाया. काम के अलावा मलाइका अरोड़ा अपने स्टाइल और लुक्स को लेकर भी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. अपने स्टाइल को लेकर मलाइका बॉलीवुड की मोस्ट ग्लैमरस और स्टाइलिश एक्ट्रेस में भी गिनी जाती हैं. इसके साथ ही वह एक्टर अर्जुन कपूर से अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब जानी जाती हैं.