मलाइका अरोड़ा ने इस अंदाज में किया नौकासन, सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह योग करती नजर आ रही हैं.

मलाइका अरोड़ा ने इस अंदाज में किया नौकासन, सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने जबरदस्त अंदाज में किया नौकासन

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा ने जबरदस्त अंदाज में किया नौकासन
  • एक्ट्रेस का अंदाज देख फैंस ने भी की तारीफ
  • मलाइका अरोड़ा का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने स्टाइल और अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. मलाइका की गिनती भी बॉलीवुड की मोस्ट स्टाइल एक्ट्रेस में की जाती हैं. एक्ट्रेस अपनी फिटनेस को लेकर भी हमेशा एक्टिव दिखाई देती हैं. हाल ही में मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह योग करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा पूरे डेडिकेशन के साथ वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. मलाइका के इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. 

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का यह वीडियो वूंपला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अब तक 48 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में एक्ट्रेस नौका आसन कर रही हैं. इसमें मलाइका अरोड़ा का अंदाज देखने लायक है. इतना ही नहीं, फैंन भी वर्कआउट की तरफ मलाइका के डेडिकेशन को देखकर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब मलाइका अरोड़ा अपने वीडियो या फोटो के लिए सुर्खियों में आ गई हों. इससे पहले एक्ट्रेस ने विटामिन थेरेपी करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह सूरज की रोशनी में खड़ी नजर आ रही थीं. 

#vitamindtherapy#stayhomestaysafe

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों क्वारंटीन में समय बिता रही हैं, लेकिन वह घर पर रहकर भी हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस की फोटो हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होती है. इसके अलावा मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर से अपने रिश्ते को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहती हैं. एक इंटरव्यू के दौरान जब अर्जुन कपूर से उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वे जब भी करेंगे, खुद इस बारे में बता देंगे. वर्क फ्रंट की बात करें तो मलाइका सोनी टीवी पर आने वाले शो इंडियाज बेस्ट डांसर में बतौर जज नजर आ रही हैं.