खाने का टेबल सजते ही बहन के साथ कुछ यूं दिखीं मलाइक अरोड़ा, ओणम के मौके पर वायरल हुईं Photos

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने ओणम (Onam 2020) के मोके पर ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

खाने का टेबल सजते ही बहन के साथ कुछ यूं दिखीं मलाइक अरोड़ा, ओणम के मौके पर वायरल हुईं Photos

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. मलाइका बॉलीवुड की मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं. वह फिटनेस की रेस में हमेशा खुद तो आगे रहती ही हैं, साथ ही फैंस को भी हमेशा फिट रहने की सलाह देती हैं. लेकिन कभी-कभी मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ऐसा अंदाज भी दिखाती हैं, जिससे लोग हैरान रह जाते हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें उनकी बहन अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) भी नजर आ रही हैं. दोनों बहने फोटो में फूड इंज्वॉय करती नजर आ रही हैं.

टाइगर श्रॉफ ने माइकल जैक्सन के बर्थडे पर किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) के इस अंदाज को काफी पसंद किया जा रहा है. मलाइका ने तस्वीरों को शेयर कर लिखा: "हमारा टेबल सज गया है. अंतत: 5 महीने के बाद हम सभी अपने माता-पिता के घर ओणम (Onam) के मौके इकट्ठा हुए हैं. धन्यवाद मां इस प्यार के लिए." मलाइका अरोड़ा द्वारा शेयर की गई फोटो में देखा जा सकता है कि खाने का टेबल पूरी तरह से भर हुआ है और दोनों बहने परिवार से साथ मिलकर फूड इंजवॉय कर रही हैं. मलाइका अरोड़ा की तस्वीरों पर फैन्स जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Shefali Jariwala ने दिखाया खूबसूरत अंदाज, घर की छत पर मुंबई की बारिश में झूमती आईं नजर- देखें Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) वैसे भी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो साझा कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. उन्होंने बॉलीवुड में बहुत सारे आइटम सॉन्ग किए हैं, जिसमें छैंया छैंया प्रमुख है. साल 2000 में कई फिल्मों में आइटम नंबर करने के अलावा उन्होंने कुछ फिल्मों में कैमियो अपियरेंस भी किए. 2008 में उन्होंने पहला बड़ा रोल फिल्म ईएमआई में मिला जो कि बॉक्स ऑफिस पर पिट गई. साल 2010 में उन्होंने फिल्म दबंग का आइटम सांग मुन्नी बदनाम हुई किया मलाइका टेलीविजन शो नच बलिए में तीन जज में से एक के रूप में दिखाई दीं. इसके अलवा वो झलक दिखला जा, इंटियाज गॉट टैलेंट, जरा नचके दिखा जैसे शो में भी जज की भूमिका निभा चुकी हैं.