मलाइका अरोड़ा के Video ने खींचा सबका ध्यान, कार में बैठ बहन के साथ यूं मस्ती करती दिखीं एक्ट्रेस

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज देखने लायक है. वीडियो में मलाइका अरोड़ा अपनी बहन और बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा के साथ नजर आ रही हैं.

मलाइका अरोड़ा के Video ने खींचा सबका ध्यान, कार में बैठ बहन के साथ यूं मस्ती करती दिखीं एक्ट्रेस

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बहन अमृता अरोड़ा के साथ एंजॉय करती आईं नजर, Video हुआ Viral

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा के वीडियो ने सोशल मीडिया पर बटोरी सुर्खियां
  • कार में बैठ एंजॉय करती नजर आईं एक्ट्रेस
  • सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं मलाइका अरोड़ा
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी फोटो और वीडियो को लेकर खूब चर्चा में रहती हैं. सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस अक्सर अपनी गतिविधियां फैंस में दर्ज कराती हैं. लेकिन हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का अंदाज देखने लायक है. वीडियो में मलाइका अरोड़ा अपनी बहन और बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो में मलाइका अरोड़ा बहन अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) के साथ कार में बैठी गाने गातीं और खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं. 

महेश भट्ट की फोटो शेयर कर बोलीं सोनी राजदान, 'यहां भागवत गीता, क्रिसमस ट्री और या अली मदद है, अगर कोई धर्म...'

दरअसल, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और बहन अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) यू2 बैंड का कॉन्सर्ट देखने गई थीं, जिसकी कई फोटो और वीडियो भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए शेयर की. उनका यह वीडियो भी कॉन्सर्ट में जाने के दौरान का है, जिसमें मलाइका और अमृता की एक्साइटमेंट देखने लायक है. कार में बैठे-बैठे दोनों बहनें न केवल कॉन्सर्ट के लिए उत्साहित नजर आ रही हैं, बल्कि उस बैंड के गाने गाते भी दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को वैसे तो एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था, लेकिन देखते ही देखते ही वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया. इसमें जहां मलाइका अरोड़ा ब्लू टॉप में नजर आ रही हैं तो वहीं अमृता अरोड़ा ब्लैक टॉप में दिखाई दे रही हैं. 

बिग बॉस में हुई सिद्धार्थ शुक्ला की एंट्री, घर में आते ही उड़ा दिए सबके होश- देखें Video

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी फोटो और वीडियो के अलावा अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. हालांकि, दोनों ने अपनी रिलेशनशिप को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार कर लिया है. यहां तक कि मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर उनके लिए फोटो शेयर कर अपना प्यार भी जताया था. लेकिन दोनों ने अपनी शादी को लेकर कोई बात नहीं की है. मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अगर वह और अर्जुन कपूर शादी करते हैं तो वह इस बारे में लोगों को बताने से बिल्कुल नहीं कतराएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...