Malaika Arora दोस्तों संग यूं मस्ती में झूमती और डांस करती आईं नजर, इंटरनेट पर छाया धांसू Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस अपनी दोस्तों संग पार्टी में झूमती नजर आ रही हैं.

Malaika Arora दोस्तों संग यूं मस्ती में झूमती और डांस करती आईं नजर, इंटरनेट पर छाया धांसू Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा का वीडियो हुआ वायरल
  • दोस्तों संग मस्ती में यूं झूमती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अकसर अपने फोटो और वीडियो को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. मलाइका अरोड़ा अब अपने एक वीडियो को लेकर इंटरनेट पर छाई हुईं हैं. दरअसल, फिटनेस फ्रीक डीवा मलाइका अरोड़ा अपने दोस्तों अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) और सीमा खान (Seema Khan) के साथ हाउसपार्टी में मस्ती में झूमते और डांस करती नजर आईं. पार्टी के दौरान का उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. रेड ड्रेस में मलाइका काफी खूबसूरत लग रही हैं.

Dabangg 3 Box Office Collection Day 3: सलमान खान की 'दबंग 3' ने वीकेंड पर मचाया धमाल, तीन दिनों में कमाए इतने करोड़


मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपने दोस्तों के साथ किस तरह बेफिकरे अंदाज में डांस कर रही हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Video) के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. एक्ट्रेस के इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. मलाइका का ये वीडियो देखते ही देखते खूब वायरल भी हो गया है.

अरहान खान ने दी सिद्धार्थ शुक्ला पर तेजाब फेंकने की धमकी, सलमान खान का यूं आया रिएक्शन...देखें Video

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी फोटो और वीडियो के अलावा अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. हालांकि, दोनों ने अपनी रिलेशनशिप को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार कर लिया है. यहां तक कि मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर उनके लिए फोटो शेयर कर अपना प्यार भी जताया था. लेकिन दोनों ने अपनी शादी को लेकर कोई बात नहीं की है. मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अगर वह और अर्जुन कपूर शादी करते हैं तो वह इस बारे में लोगों को बताने से बिल्कुल नहीं कतराएंगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com